S M L

Revealed : सारा अली खान ने बताई अपने 'ड्रीम बॉय' की क्वालिटी, आप ट्राई करेंगे क्या?

सारा अली खान की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और वो युवाओं में सेन्सेशन बनी हुई हैं

Updated On: Jan 03, 2019 01:06 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Revealed : सारा अली खान ने बताई अपने 'ड्रीम बॉय' की क्वालिटी, आप ट्राई करेंगे क्या?

'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू कर चुकी सारा अली खान 'सिम्बा' फिल्म को लेकर काफी चर्चे में हैं. स्टाइलिश सारा अली खान को आज हर कोई लड़की फॉलो कर रही है. युवाओं का तो सारा अली खान से सवाल ये है कि वे किस तरह के लड़के को पसंद करती हैं? या फिर ऐसा कहें कि उनके ड्रीम बॉय में कौन सी क्वालिटी होनी चाहिए?

अपने ड्रीम बॉय को लेकर सारा अली की ख्वाहिश ज्यादा बड़ी नहीं है. एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि उनका हमसफर भले ही पैसे वाला ना हो पर उसका सेन्स ऑफ़ फ्यूमर कमाल होना चाहिए. अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए सारा अली ने कहा कि 'वो लड़का मेरी सारी बातें सुनना चाहिए. मुझसे महत्वपूर्ण मुद्दे पर बातें करे'.

वैसे सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि 'सारा जिस किसी भी लड़के साथ डेट करे वो पैसे वाला होना चाहिए'. ऐसे में अपने ड्रीम बॉय को लेकर सारा का बयान पिता सैफ अली खान का दिल दुखा सकता है. कुछ दिनों पहले 'कॉफी विथ करण' में करण जौहर से बात करते हुए सारा अली ने बोला कि उन्हें अभिनेता कार्तिक आर्यन पसंद है.

बता दें कि सारा अली खान ने बॉलीवुड की दुनियां में अभी दो हफ्ते पहले ही एंट्री की है. सारा की दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा पैसा बनाया, साथ ही सारा को उस मुकाम पर पहुंचाया, जहां हम सारा को स्टार कह बुला सकते हैं.रा ने भले ही दो फिल्मों में एक्टिंग की हो पर उनका कॉन्फिडेंस देखकर लगता है कि उन्होंने दर्जनों फिल्में कर ली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi