S M L

अमृता और सैफ को लेकर सारा ने किया ऐसा खुलासा, कही कई बातें

सारा अली खान ने बीते साल के आखिर में बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है

Updated On: Jan 28, 2019 12:28 PM IST

Arbind Verma

0
अमृता और सैफ को लेकर सारा ने किया ऐसा खुलासा, कही कई बातें

सारा अली खान ने बीते साल के आखिर में बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है. इस फिल्म के बाद उनकी रणवीर सिंह के सथ फिल्म ‘सिंबा’ आई. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा है. अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान सारा ने कई इंटरव्यू दिए हैं. जिसमें उन्होंने पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की हैं, जिनमें उनके पैरेंट्स के अलग होने का मुद्दा भी शामिल रहा.

पैरेंट्स अब हैं ज्यादा खुश

सारा अली खान ने करण जौहर के बहुचर्चित शो ‘कॉफी विद करण 6’ में अपने पैरेंट्स को लेकर कई बातें सामने रखीं. उन्होंने कहा कि अलग होने के बाद उनके पैरेंट्स पहले से ज्यादा खुश हैं. अब फिल्मफेयर से बातचीत में भी सारा ने इस मुद्दे पर अपने विचार रखे हैं. उन्होंने कहा कि, ‘ऐसे घर में रहना कभी अच्छा नहीं होता है जहां लोग खुश न रहें. मेरे माता-पिता दोनों खुश, बिंदास और कूल हैं. एक साथ होते तो वो ऐसे नहीं होते और मुझे लगता है कि उन्हें भी ये महसूस हो चुका है. शुक्र है कि अब मेरे पास एक के बजाय दो खुशहाल और सिक्यॉर घर हैं.’

लव आज कल 2’ में आएंगी नजर!

काफी दिनों से ये खबरें सामने आ रही हैं कि सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान की साल 2009 में आई फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. हालांकि, इस खबर का अब तक औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi