S M L

Love Aaj Kal 2: क्या सारा ने छोड़ दी इम्तियाज अली की ये फिल्म? ऐसी हैं खबरें

सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं

Updated On: Jan 30, 2019 05:03 PM IST

Arbind Verma

0
Love Aaj Kal 2: क्या सारा ने छोड़ दी इम्तियाज अली की ये फिल्म? ऐसी हैं खबरें

काफी दिनों से ये खबर सामने आ रही है कि सारा अली खान, इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ के सीक्वल में अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आएगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी नजर आने वाले थे. सैफ इस फिल्म में सारा के पिता का ही रोल निभाने वाले थे. हालांकि, सैफ ने खुद इन खबरों का खंडन किया था. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एलग ही खबर सामने आ रही है.

सारा अली खान ने छोड़ी फिल्म

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, सूत्र ने उन्हें बताया है कि सारा के हिसाब से स्क्रिप्ट उनके मुताबिक नहीं है इसलिए वो फिल्म छोड़ रही हैं. हालांकि, काफी वक्त से ये खबरें मीडिया में चल रही हैं कि सारा अली खान और सैफ अली खान पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इससे पहले भी नितिन कक्कड़ की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ को लेकर कुछ ऐसी ही खबर सामने आई थी.

पिता के साथ करना चाहती हैं सारा फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ फिल्म करना चाहती हैं. कुछ दिनों पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा करते हुए कहा था कि, ‘मैं अब्बा के साथ फिल्म करना पसंद करूंगी. लेकिन फिल्म और कैरेक्टर हमारे प्रेजेन्स को जस्टीफाई करने चाहिए. केवल एक फिल्म में साथ दिखने के लिए मैं फिल्म नहीं करूंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi