S M L

Shocking: सारा ने छोड़ी ‘हिंदी मीडियम 2’, पिता सैफ के साथ आने वाली थीं नजर

बेटी सारा के फिल्म से निकलने के बाद अब सैफ भी फिल्म छोड़ने क मूड बना रहे हैं

Updated On: Aug 27, 2018 03:57 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सारा ने छोड़ी ‘हिंदी मीडियम 2’, पिता सैफ के साथ आने वाली थीं नजर

सारा अली खान ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया है और वो बड़ी स्टार्स की तरह हो गई हैं. लगता है कि यही वजह है कि वो अपने पापा के साथ आने वाली फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ से बाहर हो गई हैं. सारा ने अब इस फिल्म में काम न करने का मन बना लिया है.

हिंदी मीडियम 2’ से बाहर हुईं सारा

सारा अली खान ने अपने पिता के साथ वाली फिल्म न करने का मन बना लिया है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा अली खान ने ‘हिंदी मीडियम 2’ से बाहर जाने का फैसला किया है. दरअसल, साल 2016 मे रिलीज इरफान खान की हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के पार्ट टू को लाने की तैयारी चल रही है. इस फिल्म के लिए फिल्ममेकर्स रियल लाइफ पापा-बेटी की जोड़ी को पर्दे पर लाने की तैयारी कर रहे थे. इसके लिए दोनों को अप्रोच भी किया गया था. ऐसा कहा गया कि दोनों ने फिल्म को साइन नहीं किया था, केवल जुबानी तौर पर फिल्म में साथ में काम करने की रजामंदी दे दी थी. ये फिल्म 2019 से फ्लोर पर जानी थी जिसकी शूटिंग लंदन और मुंबई में होनी थी. करीबी सूत्र ने पोर्टल पोर्टल को ये जानकारी दी है कि सारा ने ये फिल्म अभी छोड़ दी है और उन्होंने अपने डेट्स अभी किसी भी प्रोजेक्ट को नहीं दिया है.

सैफ भी फिल्म छोड़ने के मूड में हैं

आपको बता दें कि, बेटी सारा के फिल्म से निकलने के बाद अब सैफ भी फिल्म छोड़ने क मूड बना रहे हैं. सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, ‘सैफ ये फिल्म सिर्फ इसलिए करना चाहते थे क्योंकि फिल्म में सारा लीड रोल में थीं. हालांकि उन्हें स्क्रिप्ट अच्छी लगी लेकिन फिर भी वो अब इस पर दोबारा सोच-विचार कर रहे हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi