S M L

Kedarnath Reaction : सारा अली खान ने बताया 'केदारनाथ; देखने के बाद कैसा था पिता सैफ का रिएक्शन, पढ़ें

सैफ अली खान का रिएक्शन सारा अली खान के लिए बहुत बड़ी बात है, पढ़िए क्या कहा सैफ अली खान ने

Updated On: Dec 14, 2018 01:34 PM IST

Ankur Tripathi

0
Kedarnath Reaction : सारा अली खान ने बताया 'केदारनाथ; देखने के बाद कैसा था पिता सैफ का रिएक्शन, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान 7 दिसंबर को रिलीज हुई अपनी फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में सारा की अदाकारी को खूब पसंद किया जा रहा है. जहां फिल्म भी बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल का बिजनेस कर रही है. जिसके बाद डीएनए के साथ अपने खास इंटरव्यू में सारा ने बताया है कि फिल्म को देखने के बाद कैसा था पिता सैफ अली खान का रिएक्शन.

सारा ने कहा '' मेरे पापा मुझे रोज फोन करते हैं. और कहते हैं कि उन्हें फिल्म में मेरा काम बहुत पसंद आया है. जिसके बाद वो फिल्म से जुड़े कई सीन्स की भी बहुत बात करते हैं. इसके साथ ही वो मुझे कहते हैं कि '' मुझे तुम पर गर्व है'' जो मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. जिसके बाद पापा को कई लोग फिल्म देखने के बाद तारीफ करने के लिए संदेश भेज रहे हैं. जिसे पापा बहुत पसंद कर रहे हैं. ये सब मेरे लिए नया है लेकिन मुझे बहुत मजा आरहा है.''

[ यह भी पढ़ें : OMG : शादी के बाद भी दीपिका के गर्दन से नहीं हटा RK का टैटू, सामने आया वीडियो ] वहीं आपको बता दें, सारा ने 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था. जहां वो अपनी कई तस्वीरों को साझा करते रहती हैं. वहीं सारा 2018 में गूगल पर सर्च की जाने वाली दूसरी सबसे चर्चित बॉलीवुड स्टार बन चुकी हैं. सारा के आगे प्रियंका चोपड़ा का नाम है. वहीं सारा ने सलमान खान और दीपिका को भी पीछे छोड़ दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi