S M L

सारा अली खान को मॉम अमृता ने दिया ये आर्डर, बॉलीवुड डेब्यू तक नहीं करना है ये काम

अमृता सिंह अपनी बेटी सारा अली खान को उनके बॉलीवुड डेब्यू में काफी मदद कर रही हैं

Updated On: Mar 25, 2018 06:53 PM IST

Akash Jaiswal

0
सारा अली खान को मॉम अमृता ने दिया ये आर्डर, बॉलीवुड डेब्यू तक नहीं करना है ये काम

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसी के साथ अक्सर ये देखा गया है कि अमृता अपनी बेटी को उनके बॉलीवुड डेब्यू में हर तरह से गाइड कर रही हैं और करियर से जुड़े फैसले लेने में भी मदद कर रही हैं.

बॉलीवुड डेब्यू तक ब्रैंड इंडोर्समेंट नहीं साइन करेंगी सारा

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि सारा की मॉम अमृता और साथ ही करण जौहर ने सारा को निर्देश दिया है कि बॉलीवुड में डेब्यू करने तक उन्हें कोई भी ब्रैंड इंडोर्समेंट साइन नहीं करना है.

आपको बता दें बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारा काफी डिमांड में हैं. उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ अभी रिलीज भी नहीं हुई कि रोहित शेट्टी ने उन्हें रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ में कास्ट कर लिया है. इसी के साथ सारा ने अपनी दूसरी फिल्म भी साइन कर ली है.

रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया, “रणवीर सिंह के साथ काम करने के बाद जाहिर सी बात है कि मार्किट में सारा की डिमांड बढ़ जाएगी. साथ ही अगर ‘सिम्बा’ भी ‘केदारनाथ’ के आसपास रिलीज हुई तब तो उनकी डिमांड बढ़ना तय है. साथ ही करण और अमृता जैसे लोग उन्हें जिस तरह से मार्गदर्शन दे रहे हैं उस हिसाब से वो ब्रैंड इंडोर्समेंट से बच रही हैं.

 

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi