S M L

सैफ अली खान की बेटी सारा का नया बॉयफ्रेंड

सारा का नाम पहले वीर पहाड़िया से जुड़ा था, जो सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं

Updated On: Jan 04, 2017 08:23 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सैफ अली खान की बेटी सारा का नया बॉयफ्रेंड

सैफ अली खान की बेटी सैफीना की तरह ही सुर्खियों में रहने लगी हैं. पहले खबर आई थी कि सारा वीर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. कहा तो यहां तक गया था कि सारा ने सैफ को बिना बताए वीर से सगाई तक कर ली थी.

अब सारा के बारे में एक नई न्यूज आई है. जानी मानी फिल्म मैगजीन फिल्मफेयर का दावा है कि सारा वीर पहाड़िया को नहीं बल्कि ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. ईशान खट्टर का नाम आपने अगर नहीं सुना तो उनके बारे में जान लीजिए कि वो शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं.

सारा अली ख़ान

सारा अली ख़ान

सुर्खियां बनाती हैं सारा

पिछले महीने खबर आई थी कि सारा अली खान ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. सारा सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. करण जौहर सारा को अपनी फिल्म में लॉन्च करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें सारा में अगली आलिया भट्ट नजर आती है.

पढिये: ऋतिक के साथ फिल्म करेंगी सैफ़ की बेटी सारा

वीर पहाड़िया से हुआ ब्रेकअप

सारा और वीर के बारे में पिछले कई महीनों में काफी कुछ छपा है. कई वेबसाइट्स ने उनकी कोजी तस्वीरें छापीं, तो कई का दावा था कि सारा वीर के प्यार में ऐसी दीवानी थी कि उन्होंने बिना बताए वीर से सगाई तक कर डाली. वीर सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. सुशील कुमार शिंदे मनमोहन सिंह सरकार में देश के गृहमंत्री रह चुके हैं.

सारा को खबरों में रखने की कवायद?

हालांकि न तो इस खबर की किसी ने पुष्टि की है कि सारा ईशान को डेट कर रही हैं और न किसी ने इस बात पर भी मुहर लगाई थी कि सारा और वीर का ही कोई रिश्ता है. फिर कभी सारा को लेकर करन जौहर की ख्वाहिशें प्रिंट हो जाती हैं, तो कभी खबर ये भी आती है कि वो ऋतिक के अपोजिट कास्ट होने जा रही हैं. ऋतिक के ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के साथ होगी. इसकी पुष्टि भी किसी बड़े सूत्र ने नहीं की.

हो सकता है मीडिया में सारा का नाम बनाए रखने के लिए इस तरह की खबरें प्लांट करवाई जा रही हों क्योंकि सारा ने एक बार भी मीडिया में आकर कुछ नहीं कहा है. सैफ भी इस तरह की न्यूज पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देते. इससे ऐसी खबरों की सच्चाई पर मुहर लगाना कम ही संभव होता है. सारा की नई मॉम करीना के लिए ईशान के साथ डेटिंग की ये न्यूज खास हो सकती है क्योंकि करीना और शाहिद कपूर के रिश्तों पर मीडिया में खूब छपा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi