S M L

Juicy Link Up: इस राजनेता के पोते के इश्क में दीवानी थीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, पढ़ें

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में भी सैफ अली खान ने बताया था कि वो सारा के बॉयफ्रेंड से मिल चुके हैं और साथ में दोनों ने ड्रिंक भी किया है

Updated On: Jan 29, 2019 02:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
Juicy Link Up: इस राजनेता के पोते के इश्क में दीवानी थीं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सिम्बा' की अपार सफलता के बाद चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं सारा अपने बयानों और बेबाक अंदाज को लेकर भी बॉलीवुड में महशूर हैं. हाल ही में सारा ने अपनी लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

cxcxzcz

सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर खास बात की है. सारा ने बताया कि वो एक राजनेता के पोते को डेट कर चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह कुछ समय तक ही उस शख्स के साथ रिलेशनशिप में थीं. जहां अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बताया कि मेरा दिल कभी नहीं टूटा इसके बाद ना ही मैंने किसी को डेट किया. तब से मैं सिंगल हूं. सारा अली खान केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में थीं.

sara

[ यह भी पढ़ें: Troll: पुलिस के साथ तस्वीर खिंचवाना रणवीर को पड़ा भारी, इंटरनेट पर हुए ट्रोल लोगों ने कहा '' लिमिट क्रोस मत करो '' ]

बता दें, करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी सैफ अली खान ने बताया था कि वो सारा के बॉयफ्रेंड से मिल चुके हैं और साथ में दोनों ने ड्रिंक भी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा ने साल 2016 में वीर को डेट किया था. जहां एक साल बाद ये जोड़ी अलग होगई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi