S M L

सारा अली खान के लिए बड़ी राहत, ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ के मेकर्स के बीच होगा समझौता

सारा अली खान को अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ रहा है

Akash Jaiswal Updated On: May 27, 2018 03:32 PM IST

0
सारा अली खान के लिए बड़ी राहत, ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ के मेकर्स के बीच होगा समझौता

सारा अली खान अब चैन की सांस जरूर ले सकती हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ की शूटिंग डेट्स को लेकर फंसी सारा को कोर्ट तक का सामना करना पड़ा. लेकिन अब सुनने में आया है कि इन दोनों ही फिल्मों के मेकर्स ने आपस में समझौता करके कोर्ट के बाहर ही इस मसले को सुलझाने का फैसला किया है.

‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ के मेकर्स के बीच होगी मीटिंग

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘केदारनाथ’ के मेकर्स रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर सारा से नाराज थे क्योंकि वो जून में फिल्म ‘केदारनाथ' को समय नहीं दे पा रही थीं. दरअसल, सारा फिल्म ‘सिम्बा’ पर भी काम कर रही हैं जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे और करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे. अब ‘केदारनाथ’ के मेकर्स का कहना है कि सारा ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते समय वादा किया था कि वो फिल्म को उचित समय देंगी लेकिन अब वो ऐसा नहीं कर रही हैं जिसके बाद मामला हाई कोर्ट तक पहुंच गया. लेकिन कल दोनों ही पार्टियों ने इस बात को लेकर चर्चा की और अब एक मीटिंग रखकर डेट्स प्लान करने का फैसला किया है.

क्या है मामला?

फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर काम काफी समय से रुका हुआ था. अब सारा के बॉलीवुड डेब्यू में उनकी मॉम अमृता सिंह किसी भी तरह से परेशानी नहीं चाहती थी और इसलिए उन्होंने सारा को अपनी दूसरी फिल्म (सिम्बा) साइन करने की इजाजत दे दी. ‘केदारनाथ’ के लिए मई से जुलाई तक शूटिंग होनी थी लेकिन जून में वो इस फिल्म को ‘सिम्बा’ के चलते समय नहीं दे पाएंगी. ऐसे में अभिषेक कपूर ने सारा के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज करके उनसे 5 करोड़ मुआवजे की मांग की थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi