S M L

सारा अली खान के साथ सेल्फी लेना चाहती थी ये फैन, मना करने पर किया ऐसा काम

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म का काम हाल ही में एक बार फिर से शुरू कर दिया गया है

Updated On: Apr 15, 2018 04:52 PM IST

Akash Jaiswal

0
सारा अली खान के साथ सेल्फी लेना चाहती थी ये फैन, मना करने पर किया ऐसा काम

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ अभी रिलीज हुई भी नहीं कि फैन उन्हें लेकर अभी से अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं. दरअसल, हाल ही में सारा अली खान की मुलाकात एक फैन से हुई जो उनके साथ एक सेल्फी लेना चाहती थी. लेकिन सारा ने उस फैन को ऐसा करने से मना कर दिया. इस बात से नाराज उस फैन ने ट्विटर पर सारा अली खान पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए उनपर तंज कसा.

रूबी जैन नामकी एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “मार्किट में मेरी मुलाकात सारा अली खान से हुई जब मैंने सेल्फी लेने के लिए उनसे पूछा. लेकिन उन्होंने मना कर दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि वो बहुत फैमस हैं और सभी का ध्यान आकर्षित कर लेंगी इसलिए उन्होंने मना कर दिया.”

इस फैन के इस ट्वीट को ट्विटर पर ज्यादा लोगों ने नहीं पढ़ा लेकिन इसे कई लोगों ने बाद में रीट्वीट करना शुरू कर दिया जिसके चलते सारा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. फैंस ने सारा के इस रवैये को पसंद नहीं किया और कहा कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही वो खुद को हिट समझ रही हैं.

बताते चलें कि फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi