S M L

OMG : आधी रात को मां अमृता सिंह को इस वजह से जगाती हैं सारा, वजह हैरान कर देगी, पढ़ें

Updated On: Jan 22, 2019 10:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : आधी रात को मां अमृता सिंह को इस वजह से जगाती हैं सारा, वजह हैरान कर देगी, पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बॉलीवुड में महज दो फिल्में करते ही छा गई हैं. सारा को दर्शकों ने हाथोंहाथ ले लिया है. वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म 'सिम्बा' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है. जहां फिल्मों के अलावा नवाब खानदान से होने के नाते लोगों को सारा की निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी जानना बहुत पसंद हैं.

जिस वजह से सारा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हर बात सभी को बता देती हैं. जी हां हाल ही में पॉप डायरिज के साथ एक खास इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जब उनकी मां अमृता सिंह गहरी नींद में होती हैं तो वो उन्हें जाकर सताती हैं. लेकिन मां उनसे बहुत प्यार करती हैं इसलिए माफ कर देती हैं.

[ यह भी पढ़ें: Buzz: करीना कपूर ने भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार, बताई ये वजह, पढ़ें ]

हाल ही में जब सारा की अदाकारी की तुलना उनकी मां अमृता सिंह से की गई तो उन्होंने कहा '' मेरी मां एक दिग्गज अदाकारा रही हैं और उनसे तुलना करने के लिए अभी मुझे बहुत समय लगेगा. खबरों की मानें तो 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सारा अली खान अब टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 3' में भी नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी. इसके साथ ही सारा इम्तियाज अली की एक फिल्म में नजर आ सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi