live
S M L

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ पर मंडराए संकट के बादल, बीच में ही रुकी शूटिंग

सारा अली खान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ अब एक नई मुश्किल में फंसी हुई नजर आ रही है

Updated On: Feb 16, 2018 09:00 AM IST

Akash Jaiswal

0
सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ पर मंडराए संकट के बादल, बीच में ही रुकी शूटिंग

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के डेब्यू फिल्म के लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के मेकर्स के बीच एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है.

‘केदारनाथ’ के मेकर्स में हुई अनबन

मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज इसके निर्देशक अभिषेक कपूर से नाराज हैं. दरअसल, कुछ ही समय पहले अभिषेक कपूर ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की. अभिषेक ने बताया कि ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस वजह से फिल्म के प्रोड्यूर्स नाराज हैं. उनका कहना है कि फिल्म से जुड़े किसी भी निर्णय को आपस में डिस्कस करने के बाद ही तय किया जाए. लेकिन अभिषेक ऐसा नहीं कर रहे हैं. इसलिए हाल ही इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया.

Sara Ali Khan Kedarnath

अब तक पूरी नहीं हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट में बताया गया कि शुरू में अभिषेक ने वादा किया था कि इस फिल्म की शूटिंग का काम 4 महीनों में पूरा कर लिया जाएगा लेकिन 16 महिने बीत चुके हैं पर अब तक फिल्म की शूटिंग का काम पूरा नहीं किया गया. रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया कि अभिषेक अजीब तरह से बर्ताव कर रहे हैं और फिलहाल ये मामला पेचीदा बन कर रह गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi