S M L

Kedarnath: गुजरात हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका, फिल्म को बैन करने की उठ रही है मांग

साराअली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ अगले महीने यानी 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Nov 29, 2018 11:39 PM IST

Arbind Verma

0
Kedarnath: गुजरात हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका, फिल्म को बैन करने की उठ रही है मांग

सारा इअली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ अब मुश्किल में फंसती जा रही है. इस फिल्म की शूटिंग से लेकर अब तक ये फिल्म विवादों में घिरती रही है. इस फिल्म पर लव जिहाद का आरोप लगाया गया है. अब खबर ये आ रही है कि राइट विंग ग्रुप के कुछ लोग बुधवार को ‘केदारनाथ’ की रिलीज पर रोक लगाने के लिए हाई कोर्ट पहुंच गए थे.

गुजरात हाई कोर्ट में हुई याचिका दायर

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ एक बार फिर से विवादों में घिरती जा रही है. फिल्म पर लव जिहाद का आरोप लगा है. अंतर्राष्ट्रीय हिंदू सेना ने फिल्म के खिलाफ गुजरात हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दायर की गई याचिका पर गुजरात हाई कोर्ट अगले हफ्ते सुनवाई कर सकता है. याचिकाकर्ताओं ने इस फिल्म के बैन को लेकर कहा है कि केदारनाथ हिंदुओं के चार धामों में से एक है. इस पवित्र स्थल पर सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के बीच किसिंग सीन दिखाया जा रहा है. इस तरह की हरकत को कभी भी स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए. इस तरह के सीन धार्मिक भावनाओं को आहत करने जैसा है.

7 दिसंबर को रिलीज हगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, साराअली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ अगले महीने यानी 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म साल 2013 में उत्तराखंड में आई बाढ़ के बीच पनपी एक प्रेम कहानी पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi