S M L

Kedarnath: डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने लगाई उत्तराखंड सरकार से गुहार, बैन हटाने की मांग की

ये फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी है

Updated On: Dec 09, 2018 11:15 PM IST

Arbind Verma

0
Kedarnath: डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने लगाई उत्तराखंड सरकार से गुहार, बैन हटाने की मांग की

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर तो अच्छा प्रदर्शन कर रही है. दो दिनों में फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है लेकिन इस फिल्म को कुछ दिनों पहले उत्तराखंड में बैन लगा दिया गया था. लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर ने उत्तराखंड सरकार से बैन हटाने की गुहार लगाई है.

अभिषेक कपूर ने की मांग

रिलीज से पहले ही सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ को उत्तराखंड में बैन कर दिया गया. दरअसल, फिल्म पर ऑफिशियल बैन नहीं है लेकिन हिंदूवादी संगठनों के विरोध के बाद उत्तराखंड के कई जिलों में प्रशासन ने फिल्म पर रोक लगा दी थी. विरोध कर रहे संगठों का कहना है कि ये फिल्म लव जेहाद को बढ़ावा देने वाली है. जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उत्तराखंड सरकार से बैन हटाने की अपील करते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं उत्तराखंड सरकार से दरख्वास्त करता हूं कि मेरी फिल्म केदारनाथ से बैन हटा दें. ये देश के लोगों तक शांति और सौहार्द लाने की एक कोशिश है. कृपया हमें इस अवसर से वंचित न करें.’

बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म साल 2013 में केदारनाथ में आई बाढ़ की पृष्ठभूमि पर बनी है. शूटिंग के वक्त से ही इस फिल्म का विरोध हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi