S M L

Coffee with karan: अब ये चर्चित पिता-बेटी की जोड़ी आएगी करण के शो पर नजर

करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘सिंबा’ में सारा अली खान नजर आने वाली हैं

Updated On: Sep 26, 2018 01:43 PM IST

Arbind Verma

0
Coffee with karan: अब ये चर्चित पिता-बेटी की जोड़ी आएगी करण के शो पर नजर

करण जौहर बहुत जल्द अपने बहुचर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ लेकर आने वाले हैं. ये करण के शो का 6ठा सीजन है, जिसकी चर्चाएं इन दिनों काफी जोरों-सोरों से चल रही हैं. फिलहाल शो के निर्माता इसकी तैयारी में जुटे हुए हैं. इस बार के शो में दर्शकों को कुछ स्पेशल जोड़ियां देखने को मिलेंगी.

सारा के साथ नजर आएंगे सैफ

पिछले दिनों ही ये खबर सामने आई थी कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अलग-अलग जोड़ियां आने वाली हैं. उनमें विराट-अनुष्का और जाह्नवी-अर्जुन नजर आएंगे लेकिन अब इनमें एक और जोड़ी ने जगह बना ली है. अब करण के शो पर सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. सूत्रों ने बताया है कि, ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ शिरकत करेंगी. इस शो में दोनों करण के सवालों के जवाब देते हुए नजर आ सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि करण ने ही दोनों को शो में आने की रिक्वेस्ट की थी.

'सिंबा' में नजर आएंगी सारा

आपको बता दें कि, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘सिंबा’ में सारा अली खान नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे. फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. करण का ये शो 21 अक्टूबर से शुरू होने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi