S M L

Shocking: सारा अली खान और अमृता सिंह को भू-माफिया से खतरा, देहरादून पुलिस ने की शिकायत दर्ज, पढ़ें

अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट के निधन के बाद उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी का मौसी के अलावा कोई वारिस नहीं है. उनके पास 4 एकड़ की जमीन है

Updated On: Jan 20, 2019 02:57 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: सारा अली खान और अमृता सिंह को भू-माफिया से खतरा, देहरादून पुलिस ने की शिकायत दर्ज, पढ़ें

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सारा अली खान और उनकी मां दिग्गज एक्ट्रेस अमृता सिंह ने शनिवार कि शाम देहरादून पुलिस से एक मामले की शिकायत की है. इस शिकायत में अमृता सिंह ने अपने मामा की करोड़ो की जमीन पर भू-माफिया की नजर है बताया है. जहां उनका कहना है कि भू-माफिया उस पर कब्जा कर सकते हैं. बता दें, शनिवार को अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिमबेट का कैंसर की बीमारी के चलते निधन हो गया है. खबर मिलते ही अमृता ने मामा का अंतिम संस्कार किया और ठाणे में जाकर अपनी मामा के जमीन को लेकर शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए अमृता सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके मामा मधुसूदन बिमबेट अकेले रहते थे. जब तक उनके परिवार के लोग उनके पास नहीं पहुंचे उस वक्त तक पुलिस उनके प्रॉपर्टी की सुरक्षा करे.

[ यह भी पढ़ें: Party Pics: दोस्त की जन्मिदन पार्टी में टाइगर श्रॉफ का नजर आया स्टाइलिश अंदाज, देखिए खास तस्वीरें ]

वहीं खबर है कि, अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट के निधन के बाद उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी का मौसी के अलावा कोई वारिस नहीं है. उनके पास 4 एकड़ की जमीन है. जिसपर वहां के कई भू-माफियों की नजर है. जिस वजह से वो चाहती हैं पुलिस इस जमीन की सुरक्षा पर ध्यान दे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi