S M L

‘लव बाइट्स’ पर झूमेंगी सपना, ‘जर्नी ऑफ भांगओवर’ से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए सपना से ही बात की गई थी लेकिन उनके पास तारीखों की कमी के चलते सपना केवल एक गाने का हिस्सा ही बन पाईं

Updated On: Dec 10, 2017 09:08 PM IST

Arbind Verma

0
‘लव बाइट्स’ पर झूमेंगी सपना, ‘जर्नी ऑफ भांगओवर’ से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

हरियाणा का जाना-माना चेहरा और हाल ही में बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर आइटम सॉन्ग करती दिखाई देंगी. जब सपना बिग बॉस 11 से बाहर निकलीं थीं उसी वक्त से उन्हें फिल्मों के ऑफर्स मिलने लगे थे.

बड़े पर्दे पर सपना, महिंदर सिंह सानीवाल की फिल्म ‘जर्नी ऑफ भांगओवर’ के आइटम सॉन्ग ‘लव बाइट्स’ पर झूमती नजर आएंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर महेंदर सिंह सानीवाल की ये डेब्यू फिल्म है.

इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड और हिमाचल की खूबसूरत वादियों में और पंजाब और हरियाणा के इलाकों में की गई है. इस फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी का डबल डोज भी देखने को मिलेगा.

अब जरा इस फिल्म की कहानी के बारे में आपको बता दें. इस पिल्म की कहानी पांच ऐसे दोस्तों के चारों तरफ घूमती है जो होली की पार्टी में भांग का सेवन करने के बाद अजीब से हालात के शिकार हो जाते हैं. इस फिल्म में पांच दोस्त हैं प्रेरिका अरोड़ा, आराध्या ताइंग, अनमोल खत्री, जिम्मी शर्मा और पलाश सोनी.

पहले इस फिल्म की मुख्य भूमिका के लिए सपना से ही बात की गई थी लेकिन उनके पास तारीखों की कमी के चलते सपना केवल एक गाने का हिस्सा ही बन पाईं. ये फिल्म इसी महीने की 15 तारीख को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi