S M L

OMG: सपना चौधरी का 'डांस' अब कांग्रेस के साथ, क्या डांस से जुटेंगे वोटर्स?

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद सपना चौधरी ने कहा है कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी.

Rajni Ashish Updated On: Jun 24, 2018 04:30 PM IST

0
OMG:  सपना चौधरी का 'डांस' अब कांग्रेस के साथ, क्या डांस से जुटेंगे वोटर्स?

हरियाणा की मशहूर डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने हाल ही में  कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. सोनिया से मुलाकात के बाद सपना चौधरी ने कहा है कि वह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी. इससे एक बात तो जाहिर है कि 2019 के आम चुनाव के लिए कांग्रेस लोकल पर्सनालिटी का सहारा लेगी.

इस मुलाकात के बाद सपना ने कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. सपना ने कहा है कि वह देश के किसी भी कोने से चुनाव लड़ने को तैयार है. सपना चौधरी की सोनिया गांधी से मिलवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले हरियाणा कांग्रेस के नेता अजय सिंह यादव का कहना है कि सपना की लोकप्रियता का लाभ कांग्रेस को मिलेगा. हरियाणा और राजस्थान के ग्रामीण क्षेत्रों में सपना चौधरी कांग्रेस के लिए एक नया चेहरा साबित हो सकती हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि सपना चौधरी की लोकप्रियता को फायदा कांग्रेस नवंबर में होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में ले सकती है. सपना के डांस की लोकप्रियता पूरे उत्तर भारत में है. सपना की युवाओं में अच्छी खासी लोकप्रियता है इसलिए कांग्रेस युवाओं को आकर्षित करने के लिए उन्हें अपनी रैलियों में शामिल करेगी.

आपको बता दें कि सपना ने 300 से ज्यादा स्टेज शो में अपने डांस का जलवा बिखेरा है. उनके डांस की सारी दुनिया दीवानी है. उन्हें कई नेताओं के बुलावे पर मंच साझा किया है. बिग बॉस के बाद से सपना की लोकप्रियता और बढ़ी है. वहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi