S M L

बिग बॉस 11: घर से बाहर हुई सपना चौधरी, बाल बाल बचे प्रियांक शर्मा

सबसे कम वोट मिलने की वजह से सपना को घर से बेघर होना पड़ा

Updated On: Nov 27, 2017 08:22 AM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 11: घर से बाहर हुई सपना चौधरी, बाल बाल बचे प्रियांक शर्मा

'बिग बॉस 11' फिनाले को जीतने की मजबूत दावेदार मानी जा रही हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के फैंस को कल वीकेंड का वॉर में शो के होस्ट सलमान खान ने बड़ा झटका दे दिया है. सपना को सलमान ने घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. आखिरकार इस रियलिटी टीवी शो से बाहर हो गईं. सपना के अलावा इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए शिल्पा शिंदे, हिना खान और प्रियंक शर्मा नॉमिनेटेड थे. लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह से सपना को घर से बेघर होना पड़ा.

हिना का साथ देना सपना को पड़ा भारी

सपना को इस रियलिटी शो में सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन पिछले कुछ दिनों में सपना हिना की दोस्ती की वजह से सपना लगातार ऐसा रवैया अख्तियार करती जा रही थीं जो शायद दर्शकों को पसंद नहीं आया. यहां तक कि सपना पिछले हफ्ते 1 बार अपनी जबान देकर पीछे हैट गईं और दूसरी बार हिना को सपोर्ट करने चक्कर में कोर्ट रूम वाले टास्क में वो बायस्ड हो गईं. इतना ही नहीं इस हफ्ते उनकी दोस्त हिना खान को यह लग रहा था की प्रियांक इस हफ्ते घर से जा सकते हैं लेकिन इस बार सपना के ऊपर ही यह एलिमिनेशन की तलवार लटक गई.

आजतक.कॉम से बात करते हुए सपना ने कहा 'मैं खुश हूं. मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं. मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं. दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है. मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi