S M L

Buzz : बीजेपी सांसद ने सपना चौधरी को कहा था ‘ठुमके लगानी वाली’, अब सपना ने दिया करारा जवाब

चर्चा है कि सपना आने वाले समय में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं.

Updated On: Jun 26, 2018 10:10 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : बीजेपी सांसद ने सपना चौधरी को कहा था ‘ठुमके लगानी वाली’, अब सपना ने दिया करारा जवाब

मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपनी राजनीतिक खबरों के कारण चर्चा में हैं. ऐसी चर्चा है कि सपना आने वाले समय में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं. इस पर बीजेपी सांसद ने आपत्तिजनक टिप्पणी किया है. अब सपना ने बीजेपी सांसद के इस टिप्पणी पर अपना जवाब दिया है.

सपना ने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा है कि "आप जो कहते हैं वह आपका माइंडसेट दिखाता है, मैं एक कलाकार हूं. और मेरा ध्यान अपने काम पर है. वह एक सीनियर व्यक्ति हैं".

क्या बयान दिया था बीजेपी सांसद ने?

कुछ दिनों पहले जब ऐसी खबरें आई थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं या कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं. तभी हरियाणा के करनाल से सांसद अश्वनी कुमार चोपड़ा का एक बयान सामने आया, जिसपर काफी घमासान हुआ. उन्होंने कहा कि "कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वो ही ठुमके लगाएंगे. ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या फिर चुनाव जीतना है".

आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में कांग्रेस की पूर्व पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी. उनका कहना है कि "वह उनसे काफी प्रभावित हैं. हालांकि, सपना ने ये भी कहा कि ये मुलाकात सिर्फ एक शिष्टाचार भेंट है, इसे राजनीति में शामिल होने से ना जोड़ा जाए. सपना ने इसके अलावा कहा कि वह आने वाले दिनों में कांग्रेस के लिए प्रचार भी कर सकती हैं".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi