S M L

Shocking : डांसर सपना चौधरी का मॉडल्स की स्थिति पर बड़ा खुलासा

सपना ने हरियाणा मे फीमेल मॉडल्स की खराब कंडीशन के बारे में खुलकर बात की और बताया कि फीमेल मॉडल्स को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं.

Updated On: Apr 03, 2018 10:58 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : डांसर सपना चौधरी का मॉडल्स की स्थिति पर बड़ा खुलासा

अपने डांस के जरिए हरियाणा, यूपी, दिल्ली-एनसीआर और अब पूरे देश में मशहूर डांसर सपना चौधरी ने हरियाणा में मॉडल्स की स्थिति के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. आजतक को दिए इंटरव्यू में सपना ने हरियाणा मे फीमेल मॉडल्स की खराब कंडीशन के बारे में खुलकर बात की और बताया कि फीमेल मॉडल्स को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं.

प्रोडक्शन हाउस खोलने जा रही सपना

आजतक के इंटरव्यू में सपना ने बताया कि उनका एक बड़ा सपना पूरा होने जा रहा हैं. सपना हरियाणा में भविष्य फिल्म्स नाम का प्रोडक्शन हाउस चाल शुरू करने जा रही हैं. सपना ने बताया कि हरियाणा में कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है और ना ही कोई सुविधा है. हरियाणा में मॉडल्स और आर्टिस्ट को बहुत मुश्किलों के साथ अपना काम करते हैं.

सपना ने बताया, हरियाणा के कलाकारों के पास बॉलीवुड जैसी कोई सुविधा नहीं है. ना ही कोई मेकअप आर्टिस्ट, ना ही कोई वैनिटी वैन. 'मैंने वहां मॉडल्स को शूटिंग के दौरान थक हारकर जमीन पर बैठते हुए देखा है. उनके लिए एक कुर्सी तक उपलब्ध नहीं होती और मैं खुद भी इस दौर से गुजरी हूं. जब पूरा दिन खड़े रहकर घर आकर बिस्तर पर लेटती थी तो पांव कांप जाते थे.

सपना अब हिंदी फिल्मों में एंट्री करने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं. सपना डांसिंग के साथ एक्टिंग भी करना चाहती हैं. आजतक के इंटरव्यू में सपना ने अपनी फिटनेस और फिल्मों के बारे में भी बात की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi