S M L

Shocking : अपने लिए फल तक नहीं खरीद पाती थीं सान्या मल्होत्रा, स्ट्रगल कर कमाया नाम

दंगल से बदली सान्या मल्होत्रा की किस्मत, बहुत जल्द रिलीज होंगी उनकी 2 नई फिल्में

Updated On: Sep 19, 2018 04:51 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : अपने लिए फल तक नहीं खरीद पाती थीं सान्या मल्होत्रा, स्ट्रगल कर कमाया नाम

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. इस वक्त सान्या अपनी रिलीज को तैयार फिल्म 'पटाखा' के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान सान्या ने अपनी फिल्मी करियर के स्ट्रगल के बारें में वेबसाइट डेक्कन क्रोन‍िकल से बातचीत की है. सान्या ने बताया है कि कैसे वो एक्टिंग में आईं.

हाल ही में बात करते हुए सान्या ने बताया कि ' बचपन से मेरा सपना एक्टिंग करने का था. आज वो सपना पूरा हो रहा है.' सान्या ने कहा उन्हें इस बात की बहुत खुशी है. शुरुआत के दिनों में रहना किराए के माकन में हुआ करता था जिस वजह से बहुत दिक्कत होती थी. ऐसे मुझे सेब और सारे ड्राईफ्रूट्स खाने में बहुत पसंद हैं. लेकिन कमाई इतनी नहीं तो में कुछ हो नहीं पता था. और सिंपल खाने से काम चल जाया करता था.

[ यह भी पढ़ें : 'मनमर्जियां' विवाद पर अनुराग कश्यप ने सिख समुदाय से मांगी माफी, कहा 'इसे सियासी मुद्दा न बनाएं' ]

अपने परिवार के बारें में बात करते हुए बताया ' मेरे परिवार ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है आज मेरी इस जर्नी और सफलता के पीछे उनका बहुत बड़ा हाथ है.आपको बता दें, हाल ही में सान्या ने मुंबई में अपनी कमाई से एक घर लिया है. बहुत जल्द सान्या की एक और फिल्म 'बधाई हो' भी रिलीज होने वाली है. जिसमें वो आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगी. सान्या को अपनी असली पहचान आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से मिली थी. जिसने उनकी जिंदगी बदल दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi