S M L

Box Office report: लोगों ने आयुष्मान और सान्या को कहा ‘बधाई हो’, जानिए फिल्म के आंकड़े

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेश शेयर किया है

Updated On: Oct 20, 2018 12:35 PM IST

Arbind Verma

0
Box Office report: लोगों ने आयुष्मान और सान्या को कहा ‘बधाई हो’, जानिए फिल्म के आंकड़े
Loading...

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई इस फिल्म ने दो दिनों में ही जबरदस्त कमाई की है. कह सकते हैं कि इस फिल्म को दशहरे का बहुत फायदा मिला. कई बड़े शहरों में इस फिल्म ने बेहद अच्छी कमाई की है.

 बॉक्स ऑफिस ने कहा बधाई हो

आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘बधाई हो’ को रिलीज हुए महज दो दिन का समय ही बीता है लेकिन कमाई के आंकड़े शानदार दिखाई दे रहे हैं. कई बड़े शहरों में इस फिल्म ने बेहतरीन कमाई की है. छुट्टी की वजह से फिल्म को अच्छा फायदा पहुंचा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन यानि गुरूवार को 7.29 करोड़ और शुक्रवार को तकरीबन 10 करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने अब तक दो दिनों में कुल 17 करोड़ की कमाई कर ली है. तरण आदर्श ने बी फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े साझा किए हैं.

पहली बार साथ आए आयुष्मान-सान्या

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ने पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेश शेयर किया है. फिल्म की कहानी बेहद जुदा है. इस फिल्म में अभिनेत्री नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं, जो कि आयुष्मान की मां हैं. इसी के इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती है. फिल्म में सान्या ने आयुष्मान की गर्लप्रेंड का किरदार निभाया है. जबकि नीना गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi