S M L

‘संजू’ के ट्रेलर पर सलमान के दिए रिएक्शन पर रणबीर ने किया पलटवार

ये सही बात है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता हूं.

Updated On: Jun 18, 2018 03:22 PM IST

Arbind Verma

0
‘संजू’ के ट्रेलर पर सलमान के दिए रिएक्शन पर रणबीर ने किया पलटवार

रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने सिर आंखों पर बिठाया. इस फिल्म के बारे में जहां लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं सलमान खान ने रणबीर की एक्टिंग के बारे में तो कुछ नहीं कहा लेकिन कुछ ऐसा कह दिया कि रणबीर के पापा को बात बुरी लग गई और अब रणबीर ने खुद भी सलमान की बात का जवाब दिया है.

संजय को करना चाहिए था फिल्म में काम

सलमान खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ के ट्रेलर को देखकर कहा था कि, ‘इस फिल्म में संजय दत्त को खुद काम करना चाहिए था.’ शायद सलमान खान को रणबीर कपूर की एक्टिंग रास नहीं आई या फिर हो सकता है कि रणबीर कुछ समय पहले तक कटरीना के बॉयफ्रेंड थे पर अब नहीं हैं. और सलमान का भी झुकाव कटरीना की तरफ था लेकिन सलमान, कटरीना को पसंद नहीं आए. चलिए वजह चाहे जो भी हो पर सलमान ने तो ऐसा कह ही दिया है. इस पर रणबीर के पापा ऋषि कपूर भी भड़क गए थे.

You all ready? Let me know in the comments!!

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on

रणबीर ने अब दिया जवाब

रणबीर कपूर ने कहा है कि, ‘ऐसा किसी भी बायोपिक फिल्म में नहीं हुआ है कि जिस पर फिल्म बन रही हो, उसी ने अपना किरदार निभाया हो. इससे उस किरदार का प्रभाव खत्म हो जाता है. मुझे पहले से ही पता था कि लोग मुझे स्क्रीन पर देखकर मेरी तुलना संजय दत्त से करेंगे, इसीलिए मैंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से वफादारी बरती है. मेरा मानना था कि लोग चाहे मुझे संजय दत्त के 40 साल के अवतार में देखें या फिर 20 साल के अवतार में, उन्हें ये लगना चाहिए कि उनके सामने एक कलाकार है जो संजय दत्त का किरदार निभा रहा है. ये सही बात है कि मैं दूसरा संजय दत्त नहीं बन सकता हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi