S M L

खुलासा: फिल्म ‘संजू’ में रणबीर नहीं बल्कि दीपिका के बॉयफ्रेंड को कास्ट करना चाहते थे प्रोड्यूसर

फिल्म ‘संजू’ में रणबीर सिंह संजय दत्त के लीड रोल में नजर आएंगे

Updated On: Jun 20, 2018 05:00 PM IST

Akash Jaiswal

0
खुलासा: फिल्म ‘संजू’ में रणबीर नहीं बल्कि दीपिका के बॉयफ्रेंड को कास्ट करना चाहते थे प्रोड्यूसर

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त की मुख्य भूमिका निभाने को लेकर भले ही रणबीर कपूर हर तरफ से प्रशंसा बटोर रहे हैं लेकिन मीडिया में आई ताजा खबर की मानें तो इस फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा इस फिल्म में रणबीर नहीं बल्कि रणवीर सिंह को कास्ट करना चाहते थे.

ranveer ranbir

बॉलीवुड लाइफ को दिए हुए इंटरव्यू में विनोद ने कहा, “ये राजू (राजकुमार हिरानी) का आयडिया था. जब उन्होंने मुझे बताया कि फिल्म में रणबीर को कास्ट किया जा रहा है तो मैं बिलकुल भी खुश नहीं था क्योंकि मैंने किसी और को सोच रखा था जैसे कि रणवीर सिंह इस रोल को बेहतर निभा सकते हैं. मुझे लगा कि रणवीर के अंदर को काबिलियत है, वो भावानात्मक रूप है और साथ ही ये ताकत है कि वो खुदको संजय दत्त के रूप में ढाल लेंगे. लेकिन राजू इस बात पर अड़े रहे कि रणबीर ही परफेक्ट हैं.”

विनोद ने कहा कि फिल्म में रणबीर के लुक को देखते हुए बाद में उन्होंने भी अपना मन बदल लिया क्योंकि रणबीर भी काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. उन्होंने कहा, “जब हमने शूटिंग शुरू की और रणबीर को संजय दत्त के रूप में देखा तो मुझे तो अपने शब्द वापस लेने पड़े. इतना कहूंगा कि रणबीर संजय दत्त के स्टाइल और उनकी आत्मा, दोनों में ही ढल गए.”

आपको बता दें कि फिल्म ‘संजू’ में रणबीर के साथ ही मनीषा कोइराला, परेश रावल, दिया मिर्जा, विक्की कौशल और सोनम कपूर ने काम किया है. ये फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi