S M L

संजू: मुश्किल में फंसी फिल्म की रिलीज, राष्ट्रिय महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत

फिल्म ‘संजू’ की रिलीज से ठीक दो दिन पहले इसको लेकर एक नया विवाद सामने आया है

Updated On: Jun 27, 2018 05:04 PM IST

Akash Jaiswal

0
संजू: मुश्किल में फंसी फिल्म की रिलीज, राष्ट्रिय महिला आयोग में दर्ज हुई शिकायत

संजय दत्त की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर आधारित फिल्म ‘संजू’ को रिलीज होने में महज दो दिन का समय बचा हुआ है. लेकिन इसके पहले ही इस फिल्म को लेकर एक नया विवाद सामने आया है. इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन से जुड़ी कई अनसुनी बातों का खुलासा किया गया है जिसमें उनके फिजिकल रिलेशनशिप्स की बात भी शामिल है.

फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं रणबीर कपूर एक सीन में कहते हैं कि उन्होंने करीब 208 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. इस सीन में अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं जोकि फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं.

ranbir kapoor sanju

अब फिल्म के ट्रेलर में देखे गए इस सीन को लेकर दिल्ली के राष्ट्रिय महिला आयोग में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है.

फाइनेंशियल एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, फिल्म में महिलाओं की छवि खराब करने को लेकर इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में अपने इंटरव्यूज के दौरान फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बताया था कि किस तरह से संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड्स को बहला-फुसलाकर उनके साथ फिजिकल रिलेशनशिप्स रखते थे.

संजय के जीवन की इसी कहानी को मेकर्स ने फिल्म में भी दर्शाया है जिसको लेकर अब महिला वर्ग में काफी नाराजगी है. उन्होंने फिल्म के इस सीन को अपत्तिजनक बताते हुए इसके खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi