S M L

अमिताभ बच्चन से मिलने निकले संजय निरुपम को पुलिस ने धरा

संजय निरुपम को पुलिस हिरासत में लिया गया है

Updated On: Aug 27, 2017 07:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
अमिताभ बच्चन से मिलने निकले संजय निरुपम को पुलिस ने धरा

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम को उनके घर से ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया जहां से फिर उन्हें वर्सोवा पुलिस स्टेशन ले जाया गया. दरअसल, संजय अमिताभ बच्चन से मिलकर फिल्म मजदूर संगठन का साथ देने के लिए गुहार लगाना चाहते थे. संजय चाहते थे कि मजदूरों के समर्थन में अमिताभ अपने फिल्मों और शोज की शूटिंग रोक दें. पर वो अमिताभ से मिलते इससे पहले ही उन्हें रोक लिया गया.

संजय शनिवार को हड़ताल पर बैठे मजदूरों से मिलने और उनका दुख-दर्द सुनने पहुंचे थे. उन्होंने वहां फैसला किया था कि वो रविवार को 2 बजे बिग बी से मिलेंगे पर वो ऐसा नहीं कर पाए.

पुलिस का कहना है कि उस इलाके में धारा 144 लगाई गई है और संजय ने अमिताभ से मिलने का समय भी नहीं लिया है. इसके अलावा पुलिस का कहना है कि संजय उनके घर आंदोलन के इरादे से जा सकते हैं जिसके लिए परमिशन नहीं दी गई है. इसके लिए संजय को धारा 149 के तहत नोटिस दिया गया कि अगर उन्होंने ऐसा कुछ भी करने की कोशिश की तो उन्हें रोका जाएगा.

इस मामले में संजय ने कहा, “अमिताभ बच्चन को हमारा साथ देना चाहिए और शूटिंग नहीं करनी चाहिए. मैं कामगारों के हक़ के लिए लड़ रहा हूं. साथ ही साथ संजय ने कहा इसके पीछे बीजेपी का हाथ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi