विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कुछ लोग हमारी मंच प्रस्तुति को फिल्टर नहीं कर सकते: संजय मिश्रा

अभिनेता संजय मिश्रा यह कहते हुए स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला के समर्थन में सामने आए हैं कि कलाकारों को मंचन की आजादी होनी चाहिए

Bhasha Updated On: Oct 28, 2017 09:08 PM IST

0
कुछ लोग हमारी मंच प्रस्तुति को फिल्टर नहीं कर सकते: संजय मिश्रा

अभिनेता संजय मिश्रा यह कहते हुए स्टैंड अप कॉमेडियन श्याम रंगीला के समर्थन में सामने आए हैं कि कलाकारों को मंचन की आजादी होनी चाहिए और कोई उनकी विषय वस्तु की पसंद को प्रभावित नहीं कर सकता.

नेताओं की नकल कर सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो चुके रंगीला को ‘ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ शो के लिए आमंत्रित किया गया था. रंगीला ने हालांकि दावा किया है कि इस शो के निर्माताओं ने उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का मजाक नहीं उड़ाने को कहा था.

मिश्रा ने कहा, ‘कल, मुझे श्याम रंगीला के बारे में बताया गया. मैंने देखा नहीं है और न ही जानता हूं कि क्या हुआ. लेकिन आप उस व्यक्ति का नकल करते हैं जिसने आपको प्रभावित किया हो. (भारत में) कोई नाइजीरिया के किसी व्यक्ति की नकल तो करेगा नहीं.’

उन्होंने कहा, ‘हमें यह नहीं बताया जाना चाहिए कि क्या किया जाए. हमें बचपन से उन चीजों के बारे में बताया जा रहा है कि क्या किया जाए और क्या नहीं किया जाए.’ मिश्रा यहां काव्य उत्सव ‘जश्न ए आदाब’ में ‘सिनेमा का हास्य रंग’ पर परिचर्चा में बोल रहे थे.

अभिनेता पीयूष मिश्रा ने कहा कि कई बार फिल्टर आवश्यक है लेकिन यह कलाकार के अंदर से आना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi