S M L

भंसाली ने नए चेहरों पर खेला दांव, दो फिल्में एक साथ की शुरू

संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद काफी लंबा गैप लिया

Updated On: Sep 16, 2018 09:55 PM IST

Arbind Verma

0
भंसाली ने नए चेहरों पर खेला दांव, दो फिल्में एक साथ की शुरू

संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद काफी लंबा गैप लिया लेकिन अब उन्होंने एक फिल्म की शुरुआत कर दी है. ऐसा देख गया है कि वो नए चेहरों पर दांव लगाने से पीछे नहीं हटते. अब फिल्म चाहे फ्लॉप क्यों न हो जाए, उससे भंसाली को कोई फर्क नहीं पड़ता. दो नए चेहरों के साथ उन्होंने एक फिल्म शुरू की है.

अनमोल और झटलेका के साथ कर रहे हैं फिल्म

संजय लीला भंसाली की पारखी नजर के तो कहने ही क्या. वो ऐसे चेहरों पर भी दांव लगाते हैं जिन्हें कोई नहीं जान रहा लेकिन वो रातों-रात स्टार बन जाते हैं. इन दिनों भंसाली, पूनम ढिल्ल्न के बेटे अनमोल और मिस इंडिया इंटरनेशनल जीत चुकीं झटलेका मल्होत्रा के साथ फिल्म ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज शुरू की है. डायरेक्शन के अलावा इस फिल्म को प्रोड्यूस भी वही कर रहे हैं. इस फिल्म में जोया मोरानी को बी शामिल किया गया है. शिवम नायर की फिल्म ‘भाग जॉनी’ से लीड रोल में डेब्यू करने वाली जोया इस फिल्म में लंदन में बसी एक एनआरआई लड़की की भूमिका में नजर आएंगी.

मीजान और शर्मिन के साथ भी की फिल्म शुरू

एक खबर ये भी है कि वो अनमोल और झटलेका की फिल्म के अलावा जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी और अपनी भांजी शर्मिन सहगल के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘मलाल’ है और इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी गई है. भंसाली की ये फिल्म म्यूजिकल होगी जिसे मंगेश हड़वाले डायरेक्ट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi