S M L

Developing Story: पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली रवाना हुए भंसाली

फिल्म ‘पद्मावती’ के विवाद में घिरे संजय लीला भंसाली को कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई गई है

Updated On: Nov 30, 2017 12:55 PM IST

Akash Jaiswal

0
Developing Story: पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली रवाना हुए भंसाली

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर संजय लीला भंसाली और इसकी कास्ट हर तरफ से विरोध के सुर झेल रही है. इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना और हिंदू सेना में आक्रोश का माहौल है. इनके कार्यकर्ता फिल्म के मेकर्स और इसकी कास्ट को जान से मारने की धमकी देने से भी बाज नहीं आए.

WhatsApp Image 2017-11-30 at 12.20.55 PM

इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भंसाली को मुंबई पुलिस की तरफ से कड़ी सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है. आज मुंबई एयरपोर्ट पर संजय पुलिसकर्मियों के साथ स्पॉट किए गए. सुरक्षा का पहरा देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म के कारण अब उनकी जान को भी खतरा है और ऐसे में मुंबई पुलिस उन्हें हर तरफ से प्रोटेक्शन देने में जुट गई है.

दरअसल, भंसाली आज दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. इस फिल्म को लेकर संजय और सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी पार्लियामेंट की एक समिति के सामने उपस्थित रहकर इस फिल्म पर चल रहे विवाद पर विचार-विमर्श करेंगे.

WhatsApp Image 2017-11-30 at 12.25.30 PM

जानकारी के मुताबिक, इस 30 सदस्यों की पार्लियामेंट्री पैनल ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स और सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को भी इस मीटिंग अटेंड करने को कहा है.

फिलहाल, वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शन्स के मेंबर्स ने इस फिल्म पर बात करने से मना किया है.

पैनल के चेयरमैन अनुराग ठाकुर ने पीटीआई से कहा कि भंसाली और प्रसून जोशी, दोनों को ये मीटिंग अटेंड करके इस फिल्म पर अपनी राय देने को कहा गया है. जानकारी के अनुसार, इस मीटिंग में मेंबर ऑफ पार्लियामेंट परेश रावल और राज बब्बर भी शामिल होंगे.

बता दें कि भंसाली के अलावा दीपिका पादुकोण को भी पुलिस प्रोटेक्शन दी गई है. ‘पद्मावती’ के प्रमोशनल इवेंट में दीपिका ने राजपूत करणी सेना की धमकियों का करारा जवाब दिया था और कहा था कि फिल्म रिलीज होकर रहेगी.

इसके बाद से ही दीपिका को भी जान से मारने की धमकी मिलने लगी. उधर फिल्म की रिलीज को भी सेंसर बोर्ड से प्रमाण न मिलने के कारण टाल दिया गया है.

अब दिल्ली में इस मीटिंग का क्या नतीजा निकलता है ये हम आपको जल्द ही बताएंगे. इस फिल्म को लेकर सभी अपडेट्स के लिए बने रहिए हमारे साथ.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi