S M L

Controversy: संजय लीला भंसाली को 'द्रेशद्रोही' करार देने पर उतरी बीजेपी

फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली को हर तरफ से घेरा जा रहा है

Updated On: Nov 10, 2017 11:57 AM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: संजय लीला भंसाली को 'द्रेशद्रोही' करार देने पर उतरी बीजेपी

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहा विरोध खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब महाराष्ट्र के भारतीय जनता पार्टी उत्तर भारतीय मोर्चा के महासचिव अर्जुन गुप्ता ने संजय लीला भंसाली का विरोध करते हुए उनके खिलाफ राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

अर्जुन ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र लिखकर ये अनुरोध किया है कि संजय पर इस फिल्म को लेकर कड़ी कारवाई की जाए. अपने पत्र में उन्होंने लिखा कि संजय जैसे लोग देश में पैसा बनाने के लिए यहां के ऐतिहासिक तत्थों के साथ खिलवाड़ करते हैं. ऐसे में सिर्फ राजपूत समाज ही नहीं बल्कि वो सभी एक जुट होकर संजय की इस फिल्म का बहिष्कार करते हैं.

WhatsApp Image 2017-11-09 at 11.06.15 PM

अपने पत्र में उन्होंने ये भी लिखा कि संजय को सजा दी जाने चाहिए ताकि भविष्य में ऐसा काम करने की जुर्रत कोई दूसरा व्यक्ति न करे. साथ ही इस फिल्म को सेंसर बोर्ड में भी पास नहीं किया जाना चाहिए.

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले इस फिल्म को लेकर चल रहे हंगामे पर भंसाली ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो मेसेज के जरिए अपनी सफाई पेश की थी. संजय ने कहा था कि फिल्म में रानी पद्मावती को सम्मानपुर्वक दिखाया गया है और साथ ही राजपूताना मान मर्यादा का पूरा ख्याल रखा गया है.

फिलहाल इस पत्र का राजनाथ सिंह की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया है.

फिल्म ‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और अदिति राव हैदरी ने काम किया है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi