S M L

राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाना मेरे लिए सबसे मुश्किल था: शाहिद कपूर

फिल्म ‘पद्मावत’ में राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाकर शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में एक नया बेंचमार्क सेट किया है

Akash Jaiswal Updated On: Jan 30, 2018 04:34 PM IST

0
राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाना मेरे लिए सबसे मुश्किल था: शाहिद कपूर

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में जहां दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती और रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीता वहीं इस फिल्म में राजा रावल रतन सिंह की भूमिका अदा करने वाले शाहिद कपूर को भी अपनी परफॉर्मांस के लिए काफी सराहा जा रहा है.

फिल्म में शाहिद के डायलॉग्स और कॉन्फिडेंस के दर्शक भी कायल हो गए हैं. अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, “हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में करने के बाद मैं एक ऐसा किरदार लेना चाहता था जो कि हर मायने में सही और आदर्शवादी हो. एक एक्टर होने के नाते अपने किरदार में खरा उतरना मेरे लिए बहुत जरूरी है. वरना फिल्म की असली महक खो जाती.”

इस फिल्म के लिए दर्शकों से मिल रहे प्यार को लेकर शाहिद काफी खुश हैं. भले ही फिल्म में दो स्ट्रोंग लीड एक्टर्स (रणवीर और दीपिका) मौजूद थे लेकिन शाहिद ने भी इस फिल्म के साथ एक्टिंग स्किल्स को साबित कर दिया.

शाहिद का मानना है कि ये रोल काफी चुनौतीपूर्ण था. उन्होंने कहा, “मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं उनमें से ये सबसे मुश्किल था. मुझे संजय लीला भंसाली के साथ काम करना था और उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं ये रोल नहीं निभाऊंगा तो वो ये फिल्म नहीं बना पाएंगे."

शाहिद ने कहा, “भंसाली ने मुझसे कहा कि उन्हें इस फिल्म के लिए कोई ऐसा योग्य व्यक्ति ही चाहिए क्योंकि यहां उनका विलेन काफी स्ट्रॉन्ग है. इसलिए हीरो को उसके सामने ठीक तरह से टिक पाना जरूरी था. जब फिल्म का प्रोमो रिलीज किया गया तो लोग फिल्म में मेरे किरदार को समझ नहीं पाए लेकिन अब सभी ओर से जो प्यार मिल रहा है उससे मैं कह सकता हूं कि ये फिल्म मेरी भी है. भले ही मेरे किरदार का स्क्रीन टाइम कम था लेकिन उसका प्रभाव काफी गहरा था.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi