S M L

पद्मावत: भंसाली को मिला दर्शकों का प्यार, जानिए पहले दिन कितना हुआ इस फिल्म का कारोबार?

इस फिल्म ने 60 प्रतिशत के ऑक्यूपेंसी रेट के साथ अपनी शुरुआत की है

Updated On: Jan 29, 2018 03:02 PM IST

Arbind Verma

0
पद्मावत: भंसाली को मिला दर्शकों का प्यार, जानिए पहले दिन कितना हुआ इस फिल्म का कारोबार?

आखिरकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ थियेटर्स में रिलीज हो ही गई. हालांकि उसके बाद भी मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. अब भी इस फिल्म का जगह-जगह विरोध हो ही रहा है. लेकिन बावजूद इसके इस फिल्म की रिलीज के पहले दिन दर्शकों का प्यार और साथ भंसाली को भरपूर मिला है.

फिल्म ने 60 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रेट से किया शुरु

इतने विरोध-प्रदर्शन के बावजूद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को एक सही स्टार्ट-अप मिल ही गया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ बातें ट्विटर पर शेयर की हैं. इस फिल्म ने 60 प्रतिशत के ऑक्यूपेंसी रेट के साथ अपनी शुरुआत की है. विरोध के बावजूद भी दर्शकों की भीड़ थियेटर तक पहुंच रही है. खबरों पर यकीन करें तो इस फिल्म को अगर एक सामान्य रिलीज मिलती तो इसका ऑक्यूपेंसी रेट 80 प्रतिशत तक रहता. मतलब अगर 60 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी रेट विरोध के बाद भी है तो कहीं न कहीं इस फिल्म ने सफलता हासिल की है.

पेड प्री-व्यू से कमाए 5 करोड़

बुधवार को इस फिल्म की पेड प्री-व्यू स्क्रीनिंग रखी गई थी जिससे इस फिल्म को 5 करोड़ रुपये की कमाई हुई. अभी इस फिल्म की महज एक शुरुआत भर है. आज अगर पहले दिन का ये हिसाब-किताब रहा है तो जाहिर है आने वाले दिनों में भी दर्शकों की भारी भीड़ सिनेमाघरों में जुटेगी जिससे इसकी कमाई में इजाफा होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi