S M L

Omg:  दीपिका के कारण सोनम को काम नहीं देते हैं भंसाली? सोनम कपूर ने दिया ये बड़ा बयान

अब सोनम कपूर के साथ फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं संजय लीला भंसाली?

Akash Jaiswal Updated On: Feb 23, 2018 02:07 PM IST

0
Omg:  दीपिका के कारण सोनम को काम नहीं देते हैं भंसाली? सोनम कपूर ने दिया ये बड़ा बयान

सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली के साथ काम न करने के सवाल को लेकर अपनी राय व्यक्त की है. सोनम का मानना है कि वो भंसाली के टाइप की एक्ट्रेस नहीं हैं और शायद यही वजह भी है कि उनकी डेब्यू फिल्म ‘सांवरिया’ के बाद से अब तक भंसाली ने उनके साथ एक भी फिल्म नहीं बनाई.

संजय लीला भंसाली को लेकर सोनम कपूर ने दिया ये बयान

हफिंगटन पोस्ट से बातचीत के दौरान सोनम को सवाल किया गया कि अब वो भंसाली के साथ काम क्यों नहीं कर रही हैं? तब उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि में उनके टाइप की एक्टर हूं. बस यही बात है. मुझे मेरी डेब्यू फिल्म देने के लिए मैं उनकी आभारी हूं. अगर उन्हें लगता है कि मैं किसी चीज के लिए सूट करती हूं तो उम्मीद है कि वो मुझे दोबारा कास्ट करेंगे.”

तो क्या दीपिका बनीं सोनम और भंसाली के बीच की दीवार?

आपको बता दें कि साल 2007 में जहां सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से डेब्यू किया वहीं दीपिका पादुकोण ने फराह खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया. नतीजा ये था कि ‘सांवरिया’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई तो वहीं ‘ओम शांति ओम’ सुपर-डुपर हिट हुई. उसके बाद सोनम ने बॉलीवुड में अब तक आर. बाल्की, राकेश ओमप्रकाश मेहरा, आनंद एल राय समेत कई बड़े निर्देशकों के साथ काम किया. लेकिन भंसाली के साथ उन्हें एक भी फिल्म नहीं मिली. इसी दौरान, भंसाली ने दीपिका को अपनी फिल्मों के लिए लीडिंग लेडी बनाकर पिछले पांच सालों में 3 हिट फिल्में दी. फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ की सफलता इस बात का जीता जागता सबूत है कि अब दीपिका ही भंसाली की लकी चार्म बन गईं हैं. इसी बात को लेकर अब मीडिया में खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण की स्टारडम के चलते अब सोनम के साथ फिल्में नहीं बना रहे हैं संजय लीला भंसाली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi