S M L

एक बार फिर दिखेगी रजवाड़ों की कहानियां, भंसाली की फिल्म में होंगे दीपिका-रणवीर

बॉक्स ऑफिस के मिजाज को देखते हुए भंसाली दोबारा कॉस्ट्यूम ड्रामा ही बनाने जा रहे हैं

Updated On: Sep 19, 2018 09:23 AM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर दिखेगी रजवाड़ों की कहानियां, भंसाली की फिल्म में होंगे दीपिका-रणवीर

संजय लीला भंसाली एक बार फिर से भव्य सेट, रजवाड़ों के करीब की कहानियां और लैविश कॉस्ट्यूम से सजे हुए किरदारों को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं. और एक बार फिर से दोनों चहेते स्टार्स भंसाली की इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. ये जोड़ी भंसाली की पिछली तीन फिल्मों में अपना जौहर दिखा चुकी है.

फिर भंसाली की फिल्म में होंगे रणवीर-दीपिका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली इस बार खुद कॉस्ट्यूम ड्रामा की बजाय एक कॉमेडी फिल्म बनाने के मूड में थे लेकिन प्रोड्यूसर्स की ये इच्छा है कि वो अपने सिग्नेचर स्टाइल को न छोड़ें. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस के मिजाज को देखते हुए भंसाली दोबारा कॉस्ट्यूम ड्रामा ही बनाने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म में एक बार फिर दीपिका और रणवीर नजर आएंगे. ये दोनों भंसाली की पिछली तीन फिल्मों का हिस्सा रहे हैं उनमें ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ है. इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कारोबार किया है.

हिट फॉर्मूले पर चलना चाहते हैं प्रोड्यूसर्स

ये खबरें सामने आ रही हैं कि भंसाली ने दोबारा कॉस्ट्यूम ड्रामा की तरफ बढ़ने का फैसला शुरुआत में नहीं लिया बल्कि को-प्रोड्यूसर्स के दबाव में उन्होंने फिर से ऐसी फिल्म बनाने का फैसला लिया है. को-प्रोड्यूसर्स क मानना है कि वो जोखिम लेने की बजाय अपने हिट फॉर्मूले पर ही चलें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi