S M L

Bedhap Movie: आकाश गोइला की फिल्म 'बेढब' में नजर आएंगे संजय कपूर, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

बेढब को पूरी तरह से ग्रीस में शूट किया गया है, जो मार्च 2019 में रिलीज की जाएगी

Updated On: Jan 13, 2019 05:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
Bedhap Movie: आकाश गोइला की फिल्म 'बेढब' में नजर आएंगे संजय कपूर, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

2017 में शॉर्ट फिल्म डार्क ब्रू और 22 अवॉर्ड्स हासिल करनेवाली 2018 में आई शॉर्ट फिल्म डम डम डमरू बनाकर लंदन और हॉलीवुड में एक एक अवॉर्ड जीतने वाले लेखक और निर्देशक आकाश गोइला जल्द लेकर आ रहे हैं एक और फिल्म जिसका नाम है 'बेढब'. ये फिल्म बहुत जल्द डिजिटली लॉन्च की जाने वाली है. इस फिल्म में संजय कपूर, करिश्मा कोटक और अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे आशीष सचदेवा नजर आएंगे. आकाश गोलिया का मानना है कि उनकी ये फिल्म बॉलीवुड में एक नए किस्म की फिल्मों की शुरुआत करेगी. उनका मानना है कि भारत में डार्क किस्म के ह्यूमर को अब तक ठीक से उभारा नहीं गया है.

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए आकाश गोइया ने कहा, "मैं हमेशा से ही सामजिक मुद्दों पर एक फिल्म बनाना चाहता था, मगर फिल्म में भाषणबाजी और संजीदगी से बचने की कोशिश करते हुए मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को समझते हुए फिल्म से खुद को जोड़ पाएंगे. फिल्म के शीर्षक 'बेढब' का मतलब विचित्र होता है और ये फिल्म स्मोकिंग की आदतों के बारे में है, लेकिन इस फिल्म में कैंसर पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय दूसरी बातों को एक अलग अंदाज में पेश किया गया है."

[ यह भी पढ़ें : Revealed: करीना ने बताया अपने सीक्रेट वॉट्सऐप ग्रुप का नाम, जानिए इसमें होती हैं कैसी बातें ]

आकाश से जब फिल्म में कलाकारों के चयन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "जब मैं पहली बार संजय कपूर से मिला था, तब मैं तुरंत समझ गया था कि फिल्म में तिहरे रोल के तीन अलग अलग किरदारों में संजय कपूर एकदम फिट बैंठेंगे. वो एक बेहद विनम्र और मददगार किस्म के व्यक्ति हैं. मैंने उनके द्वारा किरदारों को पूरी शिद्दत के साथ निभाने की भूख को अच्छी तरह से समझ लिया था. बाद में संजय ने मुझे करिश्मा कोटक का नाम बतौर अभिनेत्री सुझाया. इस फिल्म से अपना फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे आशीष के रोल के लिए मुझे दिल्ली में रहनेवाले लड़के की जरूरत थी, तो मैंने फिर इस रोल के लिए आशीष को लेना उचित समझा." बेढब को पूरी तरह से ग्रीस में शूट किया गया है, जो मार्च 2019 में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi