S M L

Good News: एक बार फिर पिता बनने वाले हैं करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड संजय कपूर

संजय कपूर, प्रिया से शादी करने से पहले दो और शादियां कर चुके थे

Updated On: Oct 03, 2018 11:01 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: एक बार फिर पिता बनने वाले हैं करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड संजय कपूर

करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड संजय कपूर एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. संजय कपूर और करिश्मा कपूर 13 साल तक एक-दूसरे के साथ रहे और इतने सालों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया ता. करिश्मा कपूर से तलाक लेने के बाद संजय कपूर ने साल 2017 के अप्रैल महीने में प्रिया सचदेव से शादी कर ली थी.

फिर पिता बनने वाले हैं संजय कपूर

करिश्मा कपूर के एक्स-हसबैंड और फिलहाल में प्रिया सचदेव के पति संजय कपूर एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि संजय की पत्नी प्रिया बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. प्रिया 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर के महीने में उनकी डिलीवरी हो जाएगी. हालांकि, इस बारे में संजय और प्रिया दोनों में से किसी ने भी औपचारिक तौर पर इस बात का खुलासा नहीं किया है लेकिन प्रिया की तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई दे रहा है, जो कि सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है.

संजय की प्रिया से हुई है तीसरी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, संजय कपूर, प्रिया से शादी करने से पहले दो और शादियां कर चुके थे. वहीं, प्रिया की ये दूसरी शादी है. संजय की दूसरी शादी करिश्मा के साथ हुई थी जिनके दो बच्चे समायरा और कियान हैं. जबकि प्रिया सचदेव की एक बेटी है साफिरा, उनके पहले हसबैंड विक्रम चटवाल से. कुछ महीने पहले एक्स-कपल करिश्मा और संजय यूरोप में अपने बच्चों के साथ छुट्टियां बिता रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi