S M L

जल्द शुरू होने वाली है ‘सड़क 2’ की शूटिंग, पूजा भट्ट ने शेयर की तस्वीर

‘सड़क 2’ 15 नवंबर 2019 को पड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस करेंगे

Updated On: Aug 08, 2018 01:54 PM IST

Arbind Verma

0
जल्द शुरू होने वाली है ‘सड़क 2’ की शूटिंग, पूजा भट्ट ने शेयर की तस्वीर

संजय दत्त एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल, साल  में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल बनने जा रहा है. हालांकि, ये खबर काफी पुरानी हो चुकी है लेकिन फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में कुछ भी रिवील अब तक नहीं किया गया था लेकिन इसकी रिलीज की तारीख का ऐलान जरूर हो गया था. इस फिल्म से जुड़ी एब एक तस्वीर सामने आई है.

सड़क से एक तस्वीर आई सामने

साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल बहुत जल्द बनने जा रहे है, जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. इसकी रिलीज की तारीख का ऐलान तो बहुत पहले ही किया जा चुका है. ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें निर्माता महेश भट्ट, पूजा भट्ट और संजय दत्त नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘हमारे मास्टर @maheshfilm के लेंस के माध्यम से, रविंद्रनाथ टैगोर के सतर्क, बुद्धिमान नजरिए के तहत या गुरुदेव के माध्यम से देखा गया...आज रात 7, 2018 को @suhritadas के जरिए कब्जा कर लिया गया एक विशेष क्षण जो टैगोर के 77 निधन की सालगिरह और जिसके जरिए उनके गूंजने के ये शब्द ‘सब कुछ हमारे पास आता है जो हमारे पास है अगर हम इसे हासिल करने की क्षमता बनाते हैं.’

15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि, ‘सड़क 2’ 15 नवंबर  2019 को पड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को मुकेश भट्ट प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म का निर्माण महेश भट्ट की विशेष फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi