विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

संजय दत्त खोलेंगे पूरे देश में ‘ड्रग डी-एडिक्शन सेंटर’

जेल से लौटने के बाद संजय दत्त की पहली फिल्म ‘भूमि’ होगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 17, 2017 07:33 PM IST

0
संजय दत्त खोलेंगे पूरे देश में ‘ड्रग डी-एडिक्शन सेंटर’

ड्रग्स के बुरे रिजल्ट को देखते हुए और उस खतरे से लड़ने के लिए बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सरकार के साथ मिलकर पूरे देश में ड्रग डी-एडिक्शन सेंटर खोलने की योजना बना रहे हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए संजय ने कहा कि हम ‘ड्रग डी-एडिक्शन सेंटर’ खोलने को लेकर सरकार से बातचीत कर रहे हैं, अभी अप्रूवल नहीं मिले हैं, जैसे ही इसकी अनुमति हमें सरकार से मिलती है हम सभी चीजें फाइनल कर लेंगे. हमें बेहतर सुविधा और परामर्श देने की जरुरत है’.

संजय दत्त का कहना है कि अगर ‘मैं चाहूं तो अमेरिका में महंगे इलाज के लिए पुनर्वास सेंटर भी खोल सकता हूं और मेरा परिवार इसका पूरा खर्चा भी उठा सकता है, लेकिन जरुरत ये है कि सस्ती और बेहतर सुविधाएं लोगों को यहीं मिल सके.'

क्या है ड्रग डी-एडिक्शन सेंटर खोलने की वजह?

कुछ समय पहले संजय दत्त अपने ड्रग एडिक्शन की वजह से बहुत सारी परेशानियों का सामना कर चुके हैं.

इसी वजह से संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को कैंसर होने के चलते खो दिया और यही वजह है कि वो सरकार से पूरे देश में ड्रग डी-एडिक्शन सेंटर खोलने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. उन्हें लगता है कि वो ऐसा करके एक दिन इस बुराई पर जीत हासिल कर लेंगे.

जेल से लौटने के बाद संजय दत्त की पहली फिल्म ‘भूमि’ होगी. उमंग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की पटकथा लिखी है राज शांडिल्य ने.

तीन साल बाद पहली बार कैमरा फेस करने को लेकर संजय ने कहा कि ‘सिर्फ पहले सीन में मैं नर्वस था, लेकिन ऐसा सिर्फ एक ही बार हुआ, उसके बाद मैं सहज महसूस करने लगा’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi