live
S M L

अश्लीलता से तौबा: संजय दत्त नहीं करेंगे ‘टोटल धमाल’!

संजय दत्त ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ करने से मना कर दिया है. संजय फिल्मों की दूसरी पारी में अपनी इमेज खराब नहीं करना चाहते

Updated On: May 30, 2017 09:42 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अश्लीलता से तौबा: संजय दत्त नहीं करेंगे ‘टोटल धमाल’!

संजय दत्त ने फिल्म ‘टोटल धमाल’ करने से मना कर दिया है. ऐसा इसलिए है क्योंकि संजय फिल्मों की दूसरी पारी में अपनी इमेज खराब नहीं करना चाहते.

संजय दत्त के जेल से बाहर आने के बाद पहली फिल्म है ‘भूमि’ जिसकी शूटिंग वो बहुत पहले पूरी कर चुके हैं. संजय दत्त निर्देशक उमंग कुमार की फिल्म से अपनी वापसी कर रहे हैं. संजय फिल्मों में खेल रही अपनी दूसरी पारी में कदम फूंक-फूंक कर रख रहे हैं. उन्होंने फिल्म ‘टोटल धमाल’ को करने से मना कर दिया है. संजय ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि ये फिल्म एडल्ट कॉमेडी है. संजय के पास इन दिनों डेट्स की भी कमी है. फिल्मों की लाइन लग गई है.

‘भूमि’ के बाद ‘तोड़बाज’ और उसके बाद ‘साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3’ में वो काम कर रहे हैं. साथ ही अजय देवगन के साथ भी उनकी फिल्म आने वाली है. ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ में अहम भूमिका निभा चुके संजय, इंद्र कुमार की फ्रेंचाइजी छोड़ने का फैसला ले चुके हैं. ‘टोटल धमाल’ इसी साल रिलीज होने वाली है.

संजय के मुताबिक, ‘वो एडल्ट कॉमेडी फिल्में नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे उन्हें एडल्ट फिल्मों में देखें’.

आपको बता दें कि अभिनेता संजय दत्त की सभी तारीखें साल 2018 तक के लिए बुक हो चुकी हैं. इसलिए एक वजह ये भी है कि वो किसी और फिल्म को साइन करने या उसमें काम करने को तैयार नहीं हैं. इतनी ताबड़तोड़ फिल्मों का मिलना संजय के लिए कहीं न कहीं काफी मुश्किलें भी खड़ी कर रहा है, लेकिन वो उन फिल्मों का ही चुनाव कर रहे हैं जिसमें वो खुद को सहज पाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi