S M L

Exclusive : फिल्म डायरेक्ट करेंगे संजय दत्त, अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार

संजय का मानना है कि वो जब भी डायरेक्शन करेंगे उनकी फिल्म मनोरंजन से भरपूर होगी

Updated On: Sep 14, 2017 02:00 PM IST

Bharti Dubey

0
Exclusive : फिल्म डायरेक्ट करेंगे संजय दत्त, अच्छी स्क्रिप्ट का है इंतजार

करीब पांच साल बाद भूमि से बॉलीवुड में वापसी कर रहे संजय दत्त का इरादा आगे जाकर डायरेक्टर बनने का है. जया बच्चन ने कहा था कि अगर संजय अपने करियर को सीरियस ले लें तो वो किसी लेजेंड से कम नहीं हैं.

अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू पर हिंदी फर्स्टपोस्ट से बात करते हुए संजय दत्त ने खुलासा किया कि वो जब भी डायरेक्शन करेंगे लोगों की पसंद का पूरा ध्यान रखेंगे और ये उनका वादा है कि उनकी फिल्म से लोगों का खूब मनोरंजन मिलेगा.

संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस में जल्दी ही साउथ की फिल्म प्रस्थानम का रीमेक स्टार्ट होगा. ये फिल्म मार्च 2018 से फ्लोर पर जाएगी. इस फिल्म को डायरेक्टर देवकट्टा ही डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने ऑरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया है. प्रस्थानम 2010 में रिलीज हुई थी जिसमें राजनेताओं और बिजनेस घरानों के मिलीभगत को दिखाया गया था.

संजय इन दिनों भूमि के प्रमोशन में बिजी हैं. भूमि के बाद वो टोरबाज की शूटिंग शुरू करेंगे. मुन्ना भाई सीरीज की अगली फिल्म में भी उनको काम करना है लेकिन अभी इसमें वक्त लग सकता है. फिलहाल इसका नाम तय नहीं है. संजय दत्त महेश भट्ट के साथ अपनी बायोपिक में नजर आएंगे जिसमें उनका रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi