S M L

सोशल मीडिया पर मान्यता की बोल्ड फोटोज देख संजय दत्त ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

मान्यता के सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज से अनजान थे संजय दत्त

Updated On: Aug 27, 2017 01:47 AM IST

Akash Jaiswal

0
सोशल मीडिया पर मान्यता की बोल्ड फोटोज देख संजय दत्त ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

एक तरफ जहां संजय दत्त अपनी फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते सुर्खियों में हैं. मान्यता ने अपने कई सारे बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर शेयर किए जिसे देख सभी लोग हैरान रह गए.

बताया जा रहा है कि जब संजय को इन फोटोज के बारे में पता चला तो उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई है. जब संजय के एक दोस्त ने उनका ध्यान मान्यता के इंस्टाग्राम पोस्ट्स की ओर दिलाया तो वो काफी नाराज हो गए. नतीजा ये हुआ कि मान्यता अब कुछ दिनों से काफी सभ्य ढंग के कपड़ों में नजर आ रही हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो मान्यता अपना ये अवतार इसलिए दिखा रही हैं क्योंकि वो बॉलीवुड में जल्द ही कमबैक करना चाहती हैं. बता दें कि जब संजय ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे थे तब मान्यता अपने बच्चों के साथ वेकेशन्स का मजा उठा रही थीं जिसकी फोटोज भी उन्होंने शेयर की थी.

 

अब कहा जा रहा है कि संजय नहीं चाहते कि उनकी फैमिली से कोई भी फीमेल फिल्मी जगत में कदम रखे. संजय ने ये भी कहा था कि अगर उनकी बेटी त्रिशाला एक्ट्रेस बनना चाहेंगी तो वो उनकी कोई मदद नहीं करेंगे.

गणेशोत्सव 2017: मुकेश अंबानी के घर लगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

अब सच्चाई क्या है ये तो संजय और मान्यता ही बेहतर जानते हैं. ये दोनों हाल ही में मुकेश अंबानी के घर गणेशोत्सव मनाने पहुंचे थे जहां वो मीडिया द्वारा स्नेप किये गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi