S M L

‘संजू’ की रिलीज के बाद आ रहा है संजय दत्त की फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर

इस फिल्म की कहानी पुराने राजा के रूप में नजर आने वाले जिमी शेरगिल, उनकी रानी और एक विलेन के इर्द-गिर्द घूमती है

Updated On: Jun 29, 2018 02:29 PM IST

Arbind Verma

0
‘संजू’ की रिलीज के बाद आ रहा है संजय दत्त की फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर 30 जून को रिलीज होने वाला है. इस फ्रेंचाइजी की फिल्म में पहली बार संजय दत्त की एंट्री हुई है. इस फिल्म के पहले के दोनों पार्ट ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाया है. अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

30 जून को रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म निर्माता तिग्मांशू धूलिया की अगली फिल्म ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर 3’ का ट्रेलर कल यानि 30 जून को रिलीज की जा रही है. ये फ्रेंचाइजी रजवाड़े, क्राइम और राजनीति की अनूठी कहानियों के लिए जानी जाती है. इस फिल्म में संजय दत्त के होने से ये फिल्म काफी दमदार हो सकती है. ‘भूमि’ के बाद संजय दत्त की ये दूसरी फिल्म होगी. संजय दत्त इस फिल्म में ग्रे शेड में नजर आएंगे. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है.

कई कलाकार आएंगे फिल्म में नजर

तिग्मांशू धूलिया की इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा माही गिल, चित्रांगदा सिंह और सोहा अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी पुराने राजा के रूप में नजर आने वाले जिमी शेरगिल, उनकी रानी और एक विलेन के इर्द-गिर्द घूमती है. जिमी शेरगिल इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. इससे भी बड़ी बात ये है कि संजय दत्त की फिल्म का ये ट्रेलर ‘संजू’ की रिलीज से महज एक दिन बाद ही आ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi