S M L

संजय दत्त ने लिया अपने बॉलीवुड करियर का अहम फैसला, करेंगे ऐसा काम

संजय दत्त इन दिनों मल्टीप्ल फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर काम कर रहे हैं

Updated On: Apr 09, 2018 12:49 PM IST

Akash Jaiswal

0
संजय दत्त ने लिया अपने बॉलीवुड करियर का अहम फैसला, करेंगे ऐसा काम

संजय दत्त के बॉलीवुड करियर को लेकर एक रोचक खबर सामने आई है. मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय दत्त और रणबीर कपूर जल्द ही यशराज फिल्म्स की आनेवाली प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं. जी हां !आपने सही सुना.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर करण मल्होत्रा की आनेवाली फिल्म के लिए कास्ट किया जा रहे हैं. इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे और करण ये फिल्म यशराज फिल्म्स के लिए बना रहे हैं.

रिवील किया गया कि ये रणबीर ने फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में यशराज के साथ पहले भी काम किया था लेकिन संजय दत्त अपने 3 दशक के फिल्मी करियर में पहली बार यशराज के साथ काम करने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि अब तक संजय दत्त और यशराज फिल्म्स, दोनों ने ही एक दूसरे के साथ कभी काम नहीं किया था. फिल्म ‘धूम’ से पहले संजय यशराज फिल्म्स के एक एक्शन फिल्म करनेवाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अब कई साल के बाद जब संजय की बैड बॉय इमेज और उनकी सारी तकलीफें दूर हो गई हैं इसके बाद वो यशराज फिल्म के अगले प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं.

बात करें रणबीर की तो वो खुद राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बायोपिक फिल्म में संजय की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अपने काम से रणबीर ने संजय का दिल भी जीत लिया और ऐसे में अब संजय भी रणबीर के साथ काम करने को लेकर खुश हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi