S M L

खुद पर लिखी गई किताब पर संजय दत्त हुए नाराज, भेजा लेखक और पब्लिसर्स को नोटिस

किताब के फैक्ट्स पब्लिक डोमेन से मिली जानकारी के आधार पर लिखे गए हैं

Arbind Verma Updated On: Mar 22, 2018 06:01 PM IST

0
खुद पर लिखी गई किताब पर संजय दत्त हुए नाराज, भेजा लेखक और पब्लिसर्स को नोटिस

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में है. लेकिन उन पर लिखी गई एक किताब में माधुरी दीक्षित के साथ उनके संबंधों के बारे में कई सारी बातें बताई गई हैं. जिस पर संजय दत्त इसके लेखक और पब्लिसर्स पर काफी नाराज हैं. इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं.

संजय दत्त हुए बायोग्राफी को लेकर नाराज

'संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय' को लेकर अभिनेता संजय दत्त काफी नाराज चल रहे हैं. वो इसके लेखक और पब्लिसर्स पर काफी नाराज हैं. माधुरी और संजय के बरसों पुराने रिश्ते को लेकर एक बार फिर से चर्चा शुरू हो गई है. संजय दत्त की बायोग्राफी के तौर पर बाजार में एक किताब बेची जा रही है जिसे यासीर उस्मान ने लिखा है. इस किताब में संजय दत्त के जीवन को लेकर कई खुलासे किए गए हैं. इस किताब में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के अफेयर के बारे में भी खुलकर लिखा गया है.

संजय दत्त ने भेजा लीगल नोटिस

इस किताब में लिखी गई बातों को लेकर संजय दत्त ने आपत्ति जताई है और ट्विटर पर लिखा है कि उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द ही सामने आएगी, जो सही तथ्यों पर आधारित होगी. उन्होंने यासिर उस्मान और पब्लिकेशन के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात की है और उन्हें इसके लिए लीगल नोटिस भी भेज दिया है.

पब्लिसर्स ने दिया है ऐसा तर्क

संजय दत्त की तरफ से भेजे गए लीगल नोटिस पर 'संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय' के पब्लिसर्स ने कहा है कि, ‘किताब के फैक्ट्स पब्लिक डोमेन से मिली जानकारी के आधार पर लिखे गए हैं. किताब में जो भी बातें लिखी गई हैं, वो संजय दत्त के पुराने इंटरव्यूज के अलावा 1990 के दशक में पत्र-पत्रिकाओं में छपी बातों से ही लिए गए हैं. उन्हीं बातों के आधार पर इस किताब का पब्लिकेशन किया गया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi