S M L

त्रिशाला को फिल्मों से रखूंगा दूर: संजय दत्त

‘त्रिशाला फिल्मों में काम करेंगी तो टांगें तोड़ दूंगा’

Updated On: Mar 04, 2017 03:24 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
त्रिशाला को फिल्मों से रखूंगा दूर: संजय दत्त

एक पिता के तौर पर संजय दत्त बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी बेटी त्रिशाला फिल्मों में काम करें. इसकी वजह क्या हो सकती है ये तो संजय को ही ज्यादा बेहतर पता होगा. संजय ने तो यहां तक चेतावनी दी है कि वो अगर बॉलीवुड को अपना करियर चुनेंगी तो उनकी टांगें तोड़ दूंगा.

संजय दत्त इन दिनों फिल्म 'भूमि' में काम कर रहे हैं. 'भूमि' में वो अदिति राव ह्याद्री के पिता का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के शूटिंग आगरा में चल रही है. जहां इन दिनों कई खबरों की वजह से संजय सुर्खियां बटोर रहे हैं.

कल आगरा में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए मीडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि अदिति ने फिल्मों में अपना करियर चुना है लेकिन अगर त्रिशाला ऐसा करती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता.

पढ़ें - आराध्या के चक्कर में क्यों लड़े ऐश्वर्या-अभिषेक

संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला अमेरिका में रहती हैं. वहां उन्होंने फोरेंसिक साइंस की पढ़ाई की है. संजय चाहते हैं कि त्रिशाला उसी में अपना करियर बनाएं.

trishala dutt

ऐसा नहीं है कि फिल्म स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड को अपना करियर नहीं चुनते आलिया भट्ट, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर जैसी सक्सेसफुल हीरोइन्स इसका उदाहरण भी हैं. लेकिन इन सभी के पीछे इनकी फैमिली का भी बड़ा सपोर्ट है.

दत्त फैमिली की बेटियों ने फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया है. संजय की बहन प्रिया दत्त राजनीति में हैं जबकि नम्रता फिलहाल घर पर रहकर ही अपना वक्त बिता रही हैं.

संजय दत्त की इन बातों से लगता है कि वो घर की महिलाओं को बॉलीवुड में करियर बनाने के खिलाफ हैं. मान्यता दत्त संजय से शादी से पहले आइटम नंबर तक कर चुकी हैं लेकिन शादी के बाद उनको कभी फिल्मों में नहीं देखा गया. संजय के ऐसे विचार हो सकता है इसके पीछे हों.

अब तक आपने संजय को हर तरह के रोल में देखा है, 'भूमि' में उन्हें पिता के रोल में देखना एक रोमांचक अनुभव हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi