S M L

संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' को लेकर किया खुलासा, ये जानकारी आई सामने

संजय दत्त ने बताया करण जौहर की फिल्म 'कलंक' फैमिली ड्रामा फिल्म होगी

Updated On: Aug 29, 2018 10:11 AM IST

Ankur Tripathi

0
संजय दत्त ने अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' को लेकर किया खुलासा, ये जानकारी आई सामने

बॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कलंक' को लेकर खासा व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म को लेकर संजय दत्त ने एक बड़ा खुलासा किया है. संजय दत्त ने हाल ही में जूम टीवी से बात की थी जहां संजय से फिल्म को लेकर कई सवाल पूछे गए थे.

संजय दत्त ने यहां फिल्म को लेकर बात करते हुए बताया ' ये दो परिवारों के बीच की एक इमोशनल कहानी होगी. ये एक तरह से ड्रामा फिल्म है. इसमें आपको हमारे देश की वैल्यूज देखने को मिलेगी और दमदार किरदार देखने को मिलेंगे. बीते दिनों मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि ‘कलंक’ में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित नए कलाकारों के माता-पिता के रुप में दिखाई देंगे इसपर संजय ने कहा 'ये एक साधारण फैमिली ड्रामा नहीं है. इसमें कई सारे रंग दर्शकों को देखने को मिलेंगे. जिसे देखना वो बहुत पसंद करेंगे.

[ यह भी पढ़ें :  जाह्नवी कपूर की नई तस्वीर इंटरनेट पर ढाह रही है कहर, देखिए जाह्नवी की ये खूबसूरत तस्वीर ]

इस फिल्म की कहानी का आइडिया करण जौहर और उनके पिता यश जौहर को 15 साल पहले आया था लेकिन ये फिल्म इतने सालों तक किसी न किसी वजह से शुरू नहीं हो पा रही थी. लेकिन अब फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और किआरा आडवाणी नजर आएंगे. ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi