S M L

Revealed: संजय दत्त निभाएंगे सूरज पंचोली के पिता का किरदार, ये रही फिल्म की डिटेल्स

फिल्म ‘भूमि’ के बाद अब संजय दत्त इस तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में एक बार पिता की भूमिका निभाएंगे

Updated On: Apr 02, 2018 05:14 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: संजय दत्त निभाएंगे सूरज पंचोली के पिता का किरदार, ये रही फिल्म की डिटेल्स

फिल्म ‘भूमि’ से बॉलीवुड में कमबैक करनेवाले संजय दत्त अब कहीं भी रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. संजय इस समय कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इसी के साथ उनके अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है. डीएनए पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय एक तेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो सूरज पंचोली के पिता की भूमिका अदा करेंगे.

तेलुगु फिल्म ‘प्रस्थानम’ का हिंदी रीमेक बनाएंगे संजय

संजय दत्त और सूरज पंचोली तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक में एक साथ काम करने जा रहे हैं. 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म में सर्वानंद ने लीड रोल निभाया था. इस पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म का निर्देशन देवा कट्टा ने किया था और अब इसके हिंदी रीमेक को भी वो ही डायरेक्ट करेंगे.

इसी के साथ इस फिल्म का निर्माण भी संजय दत्त करने जा रहे हैं. ये संजय का ही आइडिया था कि फिल्म में सूरज को कास्ट किया जाए. संजय और सूरज की अच्छी दोस्ती है और इसलिए उन्होंने अपनी टीम से कहा कि इस फिल्म के लिए सूरज को ऑफर दिया जाए. सूरज ने इस फिल्म के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. ये एक इंटेंस रोल है.

अगस्त में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

ये भी रिवील किया गया कि इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी. संजय ने इस फिल्म के लिए अपने डेट्स भी फिक्स कर लिए हैं. वहीं दूसरी ओर सूरज लंदन में कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग अगले महीने से शुरू कर देंगे और दो महीने में इसे पूरा कर लिया जाएगा. इसके बाद वो अगस्त से ‘प्रस्थानम’ पर फोकस करेंगे जिसके लिए उन्होंने अपने डेट्स भी फिक्स कर लिए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi