S M L

आगरा: स्कूटर पर फैमिली को घुमा रहे हैं 'मुन्नाभाई'

आगरा में फिल्म भूमि की शूटिंग में पहुंचा है संजय दत्त का परिवार

Updated On: Feb 18, 2017 07:48 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
आगरा: स्कूटर पर फैमिली को घुमा रहे हैं 'मुन्नाभाई'

संजय दत्त की ये तस्वीर देखिए. हम दो, हमारे दो के पुराने नारे के साथ संजू बाबा हमारा बजाज टाइप स्कूटर पर अपनी फैमिली को घुमा रहे हैं. संजय दत्त की फिल्म भूमि की इन दिनों आगरा में शूटिंग चल रही है. जहां उनके फैंस को कंट्रोल करने के लिए पुलिस तक लगानी पड़ी है.

'भूमि' में संजय एक पिता का रोल कर रहे हैं. संजय की बेटी बनी हैं अदिति राव हैदरी. 'भूमि' की शूटिंग के दौरान संजय को लगभग दो महीने आगरा में ही रहना है इसलिए पत्नी मान्यता समेत उनका परिवार आगरा पहुंच गया है.

शूटिंग के दौरान संजय को जैसे ही थोड़ा वक्त मिला उन्होंने स्कूटर पर अपने बच्चों को सैर कराने का मौका ढूंढ़ निकाला. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि आगे उनका बेटा शाहरान और बेटी इकरा कैसे मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं.

sanjay dutt

आगरा में शूटिंग के दौरान संजय दत्त को देखेने की लिए लगा लोगों का हुजूम

फिल्म भूमि को टी सीरीज के साथ मिलकर बनाया जा रहा है. जेल से बाहर आने के बाद ये संजय दत्त की पहली फिल्म होगी. अदिति राव के अलावा शेखर सुमन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म से ज्यादा उम्मीदें इसलिए भी लगायी जा सकती हैं क्योंकि इसके डायरेक्टर ओमांग कुमार हैं जो इससे पहले 'सरबजीत' और 'मैरी कॉम' जैसी फिल्में बना चुके हैं. 'भूमि' में उनका कमाल देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi