S M L

‘कांटे’ वाले लुक में एक बार फिर से नजर आए संजय दत्त, कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग

ये फिल्म आतंकवाद की समस्या को उजागर करती है और अफगानिस्तान में आत्मघाती हमलावर बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है

Updated On: May 03, 2018 11:28 PM IST

Arbind Verma

0
‘कांटे’ वाले लुक में एक बार फिर से नजर आए संजय दत्त, कर रहे हैं इस फिल्म की शूटिंग
Loading...

जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त को ताबड़तोड़ फिल्में ऑफर हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने ‘कलंक’ फिल्म साइन की है जिसमें उनके कैरेक्टर का नाम फाइनल किया गया है. इस फिल्म से 21 सालों के बाद संजय दत्त, माधुरी दीक्षित के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा संजय अपनी एक और फिल्म को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

संजय दत्त ने शुरू की टोरबाज की शूटिंग

अभिनेता संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टोरबाज’ की शूटिंग शुरू कर दी है. ये फिल्म गिरीश मलिक के निर्देशन में बन रही है. फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसके बाद ये सभी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हाल ही में संजय दत्त ने किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में शूटिंग की जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में संजय सालों बाद बहुत पुराने लुक में एक बार फिर से दिखाई दिए हैं. वो इस तस्वीर में जैकेट्स और अपने ट्रेडमार्क स्कार्फ के साथ नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘कांटे’ में भी संजय कुछ इसी अवतार में नजर आए थे.

Back on the sets of #Torbaaz in Kyrgyzstan!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

सेना के अधिकारी की भूमिका में हैं संजय

‘टोरबाज’ में संजय दत्त एक सेना के अधिकारी की भूमिका में हैं. उन्होंने इस फिल्म के लिए एक महीने लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए डेट्स दे दी है. ये फिल्म आतंकवाद की समस्या को उजागर करती है और अफगानिस्तान में आत्मघाती हमलावर बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा नरगिस फाखरी, राहुल देव और राहुल मित्रा नजर आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi